Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Legends Cricket Trophy 2024 Opening Ceremony Sanjay Dutt Badshah Jacqueline Fernandez

LCT 2024 Opening Ceremony: लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2024 का आगाज हो चुका है. इसका पहला मैच शुक्रवार को पल्लेकेले में खेला गया.  न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने सीजन के पहले मैच में दुबई जायंट्स को 21 रनों से हरा दिया. इस मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन भी हुआ. ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह ने परफॉर्म किया. एलसीटी ने ओपनिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. 

दरअसल लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन इस बार श्रीलंका में हो रहा है. टूर्नामेंट के सभी मैच पल्लेकेले में खेले जाने हैं. इसकी ओपनिंग सेरेमनी के लिए संजय दत्त, जैकलीन और बादशाह को इनवाइट किया गया था. बादशाह ने अपने गानों से फैंस का दिल जीता. वहीं जैकलीन ने डांस से जलवा बिखेरा. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार संजय दत्त ने भी अपने यूनीक स्टाइल से फैंस के दिल पर छाप छोड़ी.

युवराज ने की ताबड़तोड़ बैटिंग –

इस सीजन का पहला मैच न्यूयॉर्क और दुबई के बीच खेला गया. न्यूयॉर्क ने 9 ओवरों के मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 85 रन बनाए. इस दौरान कप्तान युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. उन्होंने 16 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए. युवराज ने 2 चौके और 2 छक्के लगाए. एलवीरो पीटरसन ने 18 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए. दुबई के लिए बॉलिंग करते हुए सीकुगे प्रसन्ना, लकमल और एडवर्ड्स ने एक-एक विकेट लिया. 

दुबई को जीत नहीं दिला सके सौरभ –

हरभजन सिंह की कप्तानी वाली दुबई की टीम 9 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान के साथ 64 रन ही बना सकी. उसके लिए सौरभ तिवारी ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सके. सौरभ ने 16 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 36 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका. जोनाथन कार्टर ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए.

 


यह भी पढ़ें : IPL 2024: आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में पहले नंबर पर हैं कोहली, टॉप 5 में ये प्लेयर्स शामिल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles