Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Lucknow Super Giants Changes For IPL 2024 Captain KL Rahul Nicholas Pooran

Lucknow Super Giants IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 से पहले कई बदलाव किये हैं. फ्रेंचाईजी ने हाल ही में निकोलस पूरन को टीम का उपकप्तान बनाया था. अब सपोर्ट स्टाफ में भी बदलाव किया है. लखनऊ ने लांस क्लूजनर को असिस्टेंट कोच बनाया है. क्लूजनर विश्व कप 1999 में दक्षिण अफ्रीका के लिए तूफानी प्रदर्शन किया था. उन्होंने 9 मैचों में 281 रन बनाने के साथ-साथ 17 विकेट भी झटके थे. लखनऊ ने के कप्तान केएल राहुल भी इस सीजन में मैदान पर नजर आ सकते हैं.

दरअसल लखनऊ ने हाल ही में क्लूजनर को असिस्टेंट कोच बनाने की घोषणा की है. उनका क्रिकेट करियर शानदार रहा है. इसके साथ-साथ कोचिंग का भी अच्छा अनुभव है. वे अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच रह चुके हैं. इसके साथ-साथ जिम्बाब्वे क्रिकेट के लिए भी अहम भूमिका निभा चुके हैं. अब वे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ नजर आएंगे.

लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल पिछले सीजन में चोट की वजह से बीच में ही बाहर हो गए थे. उन्होंने आखिरी आईपीएल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था. इसके बाद क्रुणाल पांड्या ने टीम की कप्तानी संभाली थी. लखनऊ ने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन टीम फाइनल तक भी नहीं पहुंच सकी. उसे एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस ने 81 रनों से हरा दिया था. हालांकि इस बार केएल राहुल मैदान पर उतर सकते हैं. राहुल बीते दिनों इलाज के लिए लंदन गए हैं. वे चोट की वजह से परेशान चल रहे हैं. राहुल की मैदान पर कब वापसी होगी, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

यह भी पढ़ें : Shoaib Akhtar: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शोएब अख्तर, रिजेक्शन पर किडनैप करने का बनाया था प्लान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles