Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Maanayata Dutt wish Sanjay Dutt celebrates 16th wedding anniversary | Sanjay Dutt 16th Wedding Anniversary: मान्यता ने पति संजय दत्त को विश की 16वीं वेडिंग एनिवर्सरी, लिखा

Sanjay Dutt 16th Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक हैं. उनका रिश्ता वक्त के साथ मजबूत हुआ है और दोनों आज अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस बीच, मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जिंदगी के मीठे-खट्टे पलों को याद किया है. 

11 फरवरी यानी रविवार को मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पति संजय दत्त को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया. इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है जिसमें एक्टर काफी शानदार लग रहे हैं. 

मान्यता ने कैप्शन में क्या लिखा
मान्यता दत्त ने कैप्शन में लिखा- Sweet sixteen!!हमारी जिंदगी के खट्टे-मीठे अनुभवों का जश्न. आपसे हमेशा प्यार है. 

जमकर मनाया था न्यू ईयर का जश्न
दत्त फैमिली ने 2024 की शुरुआत में जमकर जश्न मनाया था. संजय दत्त ने अपने बच्चों और पत्नी के साथ न्यू ईयर की पार्टी की थी. इस दौरान उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला भी शामिल हुई थीं. परिवार की खुशियों की दुआ की थी.


चर्चा में रही है संजय दत्त-मान्यता की लव स्टोरी 
संजय दत्त की मान्यता दत्त के साथ लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी. दोनों ने 2008 में शादी की थी. उस वक्त संजय दत्त निजी जिंदगी में मुश्किलों का सामना कर रहे थे. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत लवर्स लाइक अस फिल्म राइट्स बिक्री के दौरान हुई. दोनों इस दौरान काफी बार मिले. कहा जाता है कि मान्यता का केयरिंग नेचर देखकर संजय दत्त प्यार में पड़ गए. जब संजय दत्त ने मान्यता से शादी की थी उनकी उम्र 50 साल थी. दोनों फिलहाल दो बच्चों के पैरेंट्स हैं.  

मान्यता सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं. मान्यता अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. उनका फैशन स्टेटमेंट कमाल होता है. मान्यता की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 की सक्सेस पार्टी को लेकर अली गोनी ने कसा तंज, तो यूजर्स बोले-सिर्फ हिट सीजन देने वालों के लिए होती है

Source link