Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

mahesh bhatt reveals Jagjit Singh Had To Pay a Bribe to Get Son Body

Mahesh Bhatt on Jagjit Singh Son: गजल गायक जगजीत सिंह पर गमों का पहाड़ टूट गया था. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने बेटे को खो दिया था. जगजीत सिंह का बेटा 20 साल का था तब एक कार एक्सीडेंट में उसका निधन हो गया था. बेटे के निधन के बाद जगजीत सिंह बुरी तरह से टूट गए थे. जगजीत सिंह के बेटे के निधन को लेकर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने एक खुलासा किया है. महेश भट्ट ने खुलासा किया कि जगजीत सिंह को अपने बेटे के शव तक पहुंचने के लिए रिश्वत देनी पड़ी थी.

महेश भट्ट ने इस बारे में अनुपम खेर से बात की. वो अनुपम खेर से उनकी फिल्म सारांश के बारे में बात कर रहे थे उस दौरान उन्होंने जगजीत सिंह के बेटे के निधन के बारे में ये बात बताई.

बेटे की बॉडी के लिए देनी पड़ी थी रिश्वत
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक महेश भट्ट ने कहा- ‘जब जगजीत सिंह के बेटे की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई, तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें अपने बेटे का शव लेने के लिए जूनियर अधिकारियों को रिश्वत देनी पड़ी और तभी उन्हें ‘सारांश’ के महत्व का एहसास हुआ. कैसे एक आम आदमी अपने ही शव को लेने के लिए कितना स्ट्रगल करता है. ये फिल्म के लिए एक रिफरेंस प्वाइंट है. उनकी मौत के बाद, जगजीत की पत्नी चित्रा सिंह, जो एक फेमस सिंगर थीं, ने गाना बंद कर दिया. इस कपल की एक बेटी भी थी, जिसकी 2009 में मौत हो गई थी.

सारांश को मंगलवार को 40 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर, रोहिणी हत्तागाड़ी लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म की कहानी एक महाराष्ट्रियन कपल की थी जो अपने इकलौते बेटे को खो देते हैं. फिल्म में बूढ़े लोगों की एंग्जायटी, अकेलापन और दुख के बारे में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद ईशा देओल की दोनों बेटियों का क्या होगा? परवरिश कौन करेगा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles