Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

maine pyar kiya sanam teri kasam movies are based Teddy Bear watch on ott amazon prime video netflix zee

Bollywood Movies Based on Teddy Bear: 7 फरवरी से 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है और 14 फरवरी को प्यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. बॉलीवुड में वैलेंटाइन वीक के हर दिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्में बनाई गई हैं. 10 फरवरी को टेडी बियर डे मनाया जाता है और ये एक सॉफ्ट टॉय होता है जिसे लड़कियां काफी पसंद करती हैं. बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में टेडी को खासतौर पर दिखाया गया है जो हीरो-हीरोइन की लव स्टोरी को आगे बढ़ाने का काम करता है. 

कुछ ऐसी फिल्में भी बनी हैं जिसमें टेडी को अहम किरदारों में एक रखा गया है. अगर आप अपने प्यार के साथ वैलेंटाइन वीक मना रहे हैं तो टेडी बियर अपने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें और घर बैठे इन फिल्मों का आनंद ओटीटी पर ले सकते हैं.

टेडी बियर पर आधारित हैं ये फिल्में

10 फरवरी को टेडी बियर डे मनाते हैं और इस दिन आप अपनी गर्लफ्रेंड को खूबसूरत टेडी गिफ्ट कर सकते हैं. इसके साथ ही घर में ओटीटी पर कुछ ऐसी बेहतरीन लव स्टोरीज देख सकते हैं जो आपके दिल को छू जाएगी.


मैंने प्यार किया

साल 1989 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान और भाग्यश्री की लव स्टोरी दिखाई गई. इसमें दोनों की दोस्ती एक कैप और टेडी से होती है. इन दोनों चीजों को फिल्म के कई सीन में दिखाया गया और आपको ये रोमंटिक फिल्म काफी पसंद आएगी. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और यूट्यूब पर देख सकते हैं.

सनम तेरी कसम

साल 2016 में आई फिल्म सनम तेरी कसम सफल हुई थी. इस फिल्म के एक सीन में पैसा कमाने के लिए एक्ट्रेस टेडी बियर का गेटअप लेती है. हीरो से उसकी मुलाकात उसी दौरान होती है और ये सीन लोगों को खूब पसंद भी आया था. इस खूबसूरत रोमांटिक फिल्म को आप जरूर एन्जॉय करें. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा, जी5, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर देख सकते हैं.

टेडी (2021)

साल 2021 में तमिल फिल्म टेडी आई थी जिसमें टिट्यु भूमिका में एक टेडी बियर होता है जबकि आर्य के साथ सायशा लीड रोल्स में नजर आए हैं. ये फिल्म आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

टेड

साल 2012 में आई फिल्म टेड एक हॉलीवुड फिल्म है. इस कॉमेडी फिल्म में एक इंसान की दोस्ती एक टेडी से हो जाती है और उसकी कहानी में कैसे-कैसे बदलाव आते हैं ये इस फिल्म में देखने को मिलेगा. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा और जी5 पर देख सकते हैं.

द बियर 

साल 1998 में आई फिल्म द बीयर एक एनिमेटडे ब्रिटिश फिल्म है. इस फिल्म में कोई मौखिक संवाद नहीं फिल्माए गए लेकिन ये फिल्म एक अलग ही कहानी को डिस्क्राइब करती है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: एक भी फिल्म नहीं हुई हिट, फिर भी करोड़ों में फीस वसूलती है ये फ्लॉप एक्ट्रेस, अब साउथ के सुपरस्टार संग फरमाएंगी रोमांस

Source link