Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

mallika singh wore 10 kg legenga Deepika Padukone to Samantha Ruth Prabhu these actress also carry heavy dress for movie

Actress Carry Heavy Dress: टीवी शो ‘प्रचंड अशोक’ में कौरवकी के रोल में एक्ट्रेस मल्लिका सिंह निभा रही हैं. मल्लिका सिंह ने इस शो के एक शादी के सीक्वेंस के लिए 10 किलो का भारी भरकम लहंगा पहनना पड़ा. फैब्रिक से बने इस लहंगे में कढ़ाई हुई है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी. मल्लिका ने अपने दुल्हन लुक को रानी हार, मांग टीका, झुमका, नोज रिंग और कमरबंद जैसे कई पारंपरिक आभूषणों के साथ पूरा किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस लहंगे के बारे में बताया है. मल्लिका ने कहा, ‘शादी के सीक्वेंस के लिए मुझे मौर्य-युग की दुल्हन के रूप में सजाया गया. मेरा ऐसा लुक उस काल की भव्यता को दिखाता है इस वजह से टीम ने ऐसे ही कपड़े भी डिजाइन किए हैं.’


एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैंने जो लहंगा पहना है उसमें उस समय के शाही चलन को दिखाया गया है. इसमें स्‍टोन और मिरर वर्क किया गया है. 10 किलो का लहंगा पहनने में  कई परेशानियां हुईं इनके बाद भी मेरा अनुभव अच्छा रहा.’ ऐसा सिर्फ एक्ट्रेस मल्लिका ने नहीं किया बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने तो इसका दोगुना-तीन गुना भारी लहंगा किसी किसी सीन में पहना था. 

इन एक्ट्रेसेस ने भारी लहंगा पहनकर की है शूटिंग

फिल्मों में शानदार कॉस्ट्यूम पहनने के बाद एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. लेकिन खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेस को कितनी परेशानी उठानी पड़ी ये वो ही जानती हैं. चलिए आपको उन एक्ट्रेसेस के नाम बताते हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म देवदास के एक गाने ‘काहे छेड़े मोहे’ में 30 किलो का लहंगा पहना था. इस लहंगे के साथ डांस करना काफी मुश्किल रहा लेकिन उसे उन्होंने अच्छे से निभाया था.

दीपिका पादुकोण

फिल्म पद्मावत में दीपिका ने ‘घूमर’ गाने में 30 किलो का लहंगा पहना था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लहंगे को बनाने में 20 लाख रुपये की लागत लगी थी. इस भारी लहंगे को पहनकर दीपिका ने डांस भी किया जिसके लिए उनकी तारीफ भी हुई थी.

करीना कपूर खान

फिल्म की एंड का के एक गाने ‘हाई हील्स’ करीना कपूर ने 35 किलो का डिजाइनर लहंगा पहना था. इस लहंगे को पहनकर करीना ने डांस भी किया और ये गाना हिट भी हुआ था.

ऐश्वर्या राय

फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय ने एक से बढ़कर डिजाइनर कॉस्ट्यूम्स पहने थे. बहुत कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या ने सभी गहने असली पहने थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने पूरी फिल्म की शूटिंग में अलग-अलग भारी लहंगे पहने थे.

सामंथा रूथ प्रभु

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने फिल्म शाकुंतलम में 30 किलो का लहंगा पहना था. इसे पहनना सामंथा के लिए चलना भी मुश्किल था लेकिन उन्होंने पूरी फिल्म की.

यह भी पढ़ें: Dara Singh के निधन के बाद फैमिली पी रही थी ‘शैंपेन’, ये सब देखकर Amitabh Bachchan रह गए थे दंग, फिर सामने आई वजह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles