Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Manushi Chhillar Varun Tej Upcoming Film Operation Valentine New Song Rab Hai Gawah Out | फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ से दूसरा ट्रैक ‘रब है गवाह’ हुआ आउट, Manushi Chhillar-Varun Tej

Rab Hai Gawah Song Out: फॉर्मर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने एक्टिंग की दुनिया में काफी समय पहले कदम रख लिया है. वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वो साउथ स्टार वरुण तेज संग रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. अभी तक फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है. इस बीच फिल्म से दूसरा रोमांटिक सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. 

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज
फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन के दूसरे गाने ‘रब है गवाह’ को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में मानुषी छिल्लर और वरुण तेज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के बोल काफी रोमांटिक हैं जो आपके वेलेंटाइन को और भी रोमांटिक बना सकते हैं. 

गाने में दिखी मानुषी और वरुण की शानदार केमिस्ट्री
बता दें कि, गाने का म्यूजिक मिकी जे मियर ने दिया है. वहीं, इसके लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. इसके अलावा गाने को शान ने अपनी आवाज दी है. गाना वाकई काफी रोमांटिक है. रब है गवाह से पहले फिल्म का पहला ट्रैक वंदे मातरम रिलीज किया गया था. इस गाने में देशभक्ति की भावना दिखाई गई थी. वहीं, अब रब है गवाह भी सामने आ गया है और इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. सॉन्ग में मानुषी और वरुण की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

कब रिलीज होगी मानुषी-वरुण की फिल्म?
फिल्म की बात करें तो, ऑपरेशन वैलेंटाइन मानुषी छिल्लर का वरुण तेज के साथ पहला ऑन-स्क्रीन कोलैबोरेशन है. पोस्टर्स और झलकियों को देखकर, ऐसा लग रहा है कि दर्शक बड़े पैमाने पर एक बेहतरीन मनोरंजन के लिए तैयार हैं. ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ में  मानुषी एक रडार ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं. वहीं, वरुण तेजा एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में हैं.  ये फ़िल्म वेलेंटाइन के बाद यानी  1 मार्च, 2024 को तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से शुरू किया एक्टिंग करियर
बताते चले किं, मानुषी छिल्लर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अक्षय कुमार कि फिल्म पृथ्वीराज से की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को तो पसंद किया गया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान, रानी मुखर्जी और रणबीर कपूर से जुड़ी ये बात नहीं पता रही होगी आपको, इतने बड़े स्टार होने के बावजूद…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles