Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Matthew Perry Death: ‘फ्रेंड्स’ टीवी शो फेम मैथ्यू पेरी की मौत, बाथटब में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई. Matthew Perry Death Reason : हॉलीवुड की पॉपुलर टीवी सीरीज ‘फ्रेंड्स’ फेम मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया. मैथ्यू को कथित तौर पर शनिवार को उनके लॉस एंजिल्स वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया. टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, मैथ्यू पेरी को घर के एक बाथटब में मृत पाया गया. घटनास्थल पर कोई मेडिसिन नहीं मिली थी. लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के एक सूत्र ने लोगों को सूचित किया कि उन्हें लगभग 50 साल के एक व्यक्ति के निधन हो गया है, जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने उस शख्स की मैथ्यू पेरी के तौर पहचान की.

रिपोर्ट के मुताबिक, उनके घर में कोई ड्रग्स वगैरह नहीं मिला है. इसमें किसी भी तरह का फाउल प्ले नहीं है. पुलिस ने एक मेडिकल टीम को जांच के लिए बुलाया कि कहीं उन्हें कार्डियक अरेस्ट तो नहीं हुआ था. लेकिन उनकी मौत की सही वजह का कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है.

मंच पर गा रही थी गाना, सच में हिलने लगी धरती, हो गई बेइज्जती! कौन है शाहरुख खान से अमीर लेडी सिंगर?

मैथ्यू पेरी ने 90 के दशक के दुनिया के टॉप कॉमेडी शो ‘फ्रेंड्स’ के 10 सीजन में काम कर पॉपुलैरिटी हासिल की. उन्होंने 234 एपिसोड इन एपिसोड में चैंडलर बिंज का किरदार निभाया. वह कनाडाई मूल के अमेरिकी एक्टर थे. ‘फ्रेंड्स’, मैथ्यू पेरी के लिए करियर चेंजर शो रहा है. इससे पहले