Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Matthew Wade Set To Miss IP 2024 First Match For Gujarat Titans Due To Sheffield Shield Final

Gujarat Titans, IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले हार्दिक पांड्या ने टीम का साथ छोड़ा. फिर मुख्य तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए. अब टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के स्टार विकेटकीपर बैटर मैथ्यू वेड आईपीएल 2024 में गुजरात के लिए पहला मुकाबला मिस कर सकते हैं. 

वेड इन दिनों खेली जा रही शेफ़ील्ड शील्ड के फाइनल को वरीयता देते हुए टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मिस कर सकते हैं. शेफ़ील्ड शील्ड में वेड तस्मानिया का हिस्सा हैं. इस बात की पूरी संभावना है कि तस्मानिया शेफ़ील्ड शील्ड का खिताबी मुकाबला खेलेगी, जिसके चलते वेड गुजरात टाइटंस के लिए पहले मुकाबले में उपलब्ध नहीं होंगे. हां अगर, तस्मानिया फाइनल तक नहीं पहुंचती है, तो फिर शायद पिक्चर कुछ और हो. वेड की इस स्थिति को ‘क्रिकबज’ ने रिपोर्ट किया है. हालांकि अभी गुजरात टाइटंस ने आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है. 

शेफ़ील्ड शील्ड का फाइनल मुकाबला 21 से 25 मार्च के बीच खेला जाएगा, जबकि गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 में पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. वेड तेज़ बैटिंग करने की काबीलियत रखते हैं. ऐसे में पहला मुकाबले में उनका न खेलना गुजरात के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. 

बता दें कि वेड आईपीएल 2022 से गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. गुजरात ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बैटर को मेगा ऑक्शन में 2.40 करोड़ रूपये में खरीदा था. इसके बाद से वह लगातार टीम का हिस्सा हैं. 

शमी के रूप में पहले ही लग चुका है बड़ा झटका

बता दें कि गुजरात की टीम को मोहम्मद शमी के रूप में बड़ा झटका लग चुका है. चोट के चलते शमी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सर्जरी करवाई है. शमी पिछले सीज़न न सिर्फ गुजरात बल्कि टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ रहे थे. पेसर ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला था, जिसके बाद से उनकी फील्ड पर वापसी नहीं हुई. 

 

ये भी पढ़ें…

Shubman Gill Half Century: शुभमन ने धर्मशाला टेस्ट में जड़ा शानदार अर्धशतक, खुश होकर पिता ने बजाई ताली

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles