Mira Rajput Birthday Special Shahid Kapoor Wife Career Education Family Love Life Unknown Facts

0
2

Mira Rajput Unknown Facts: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की हमसफर मीरा राजपूत आज की तारीख में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 7 सितंबर 1994 के दिन दिल्ली में एक कारोबारी के घर में जन्मी मीरा अपनी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. बर्थडे स्पेशल में हम आपको मीरा राजपूत की जिंदगी के किस्सों और उनकी लव स्टोरी से रूबरू करा रहे हैं. 

पढ़ाई-लिखाई में काफी तेज थीं मीरा

दिल्ली में जन्मी मीरा राजपूत की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही हुई. उनकी स्कूलिंग वसंत वैली स्कूल से हुई, जबकि श्रीराम कॉलेज से उन्होंने ग्रैजुएशन किया. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मीरा राजपूत पढ़ाई-लिखाई में काफी तेज थीं. उनकी काबिलियत का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि कैट के नतीजों में उनका नाम टॉप-10 में शुमार था. 

महज तीन मुलाकात में लूटा शाहिद का दिल

बता दें कि मीरा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जब तक अपने करियर के बारे में सोच पातीं, तब तक उनकी जिंदगी में शाहिद की एंट्री हो चुकी थी. हुआ यूं था कि शाहिद जब मीरा से पहली बार मिले, उस वक्त वह उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. वह फिल्म वाले लुक में ही मीरा से मिलने पहुंच गए थे. इसके बाद दोनों की दो-तीन मुलाकात और हुईं, जिसके बाद मीरा और शाहिद ने 7 जुलाई 2015 के दिन एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए हमसफर चुन लिया. बस इसी के साथ दिलवालों की दिल्ली की एक आम लड़की बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो की हमसफर बनकर दुनिया के लिए खास हो गई. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मीरा

बता दें कि फिल्म स्टार की पत्नी होने के बाद भी मीरा राजपूत ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वहीं, यूट्यूब पर मीरा कपूर के नाम से उनका चैनल है, जहां वह स्किन केयर से लेकर फिटनेस तक के टिप्स देती हैं. साथ ही, हेल्दी डाइट के बारे में भी अच्छी-खासी जानकारी देती हैं.

बेटी के स्कूल जाने से लेकर 5 महीने बाद इंडियन फूड खाने तक, शादी के बाद ऐसे अपने दिन बिता रहीं Dalljiet Kaur

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here