Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mithun Chakraborty Health update Admit in kolkata hospital can be discharged soon after some test

Mithun Chakraborty Health Update: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की हाल ही में तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार को अभिनेता को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस हुई. मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्टर के दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी के लक्षण थे.

हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन की सेहत में अब काफी सुधार है. चलिए जानते हैं एक्टर को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी

मिथुन चक्रवर्ती की कैसी है अब तबीयत?
शनिवार को जब मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर आ तो फैंस काफी परेशान हो गए थे. डॉक्टर्स के मुताबिक एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया था. वहीं अब मिथुन की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल की मेडिकल फैसिलिटी ने एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट जारी किया है जिसके मुताबिक मिथुन की हालत अब स्टेबल है और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. वे पूरी तरह होश में हैं और काफी एक्टिवली रिकवर प्रोसेस में हैं.

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?
रिपोर्ट के मुताबिक सॉफ्ट डाइट लेनी भी शुरू कर दी है. डिस्चार्ज से पहले उन्हें अस्पताल में उनके कुछ टेस्ट होंगे. फिलहाल मेडिकल टीम उनके प्रोग्रेस को बारीकी से मॉनिटर कर रही है और सही ट्रीटमेंट सुनिश्चित कर रही है. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली और पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने अस्पताल में एक्टर से मुलाकात की थी और उनका हाल-चाल लिया था.

अस्पताल से  मिथुन का वीडियो आया था सामने
वहीं अस्पताल से मिथुन का एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें एक्टर बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और उनके पास डॉक्टर्स खड़े हुए हैं. वीडियो में मिथुन की  सेहत में काफी  सुधार भी दिख रहा है. 

 

मिथुन चक्रवर्ती पद्म भूषण से हुए हैं सम्मानित
हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए जनवरी 2024 को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किये जाने की अनाउंसमेंट की गई थी.

मिथुन चक्रवर्ती वर्कफ्रंट
मिथुन चक्रवर्ती फिलहाल मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, सरबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ डांस रियलिटी शो ‘डांस बांग्ला डांस’ में जज के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वे बंगाली फिल्म शास्त्री की शूटिंग भी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Lal Salaam Box Office Collection Day 3: ‘लाल सलाम’ का बुरा हाल, 3 दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई रजनीकांत की फिल्म, जानें- कलेक्शन

 

Source link