Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mithun Chakraborty Health Update New Video Viral From Hospital Actor Seen Stable

Mithun Chakraborty Health Update: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अपनी बिगड़ी तबीयत की वजह अस्पताल में भर्ती हैं. एक्टर को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में एडमिट किया गया है. मिथुन को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद इमरजेंसी में उन्हें अस्पताल में एडमिड कराया गया था. इस बीच अस्पताल से एक वीडियो सामने आया है. 

हॉस्पिटल से सामने आया मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो

सामने आए वीडियो को न्यूज एंजेसी एएनआई ने एक्स पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके आस पास डॉक्टर्स खड़े हैं. वहीं, उनसे मिलने कोलकाता बीजेपी के चीफ सुकांता मजुमदार पहुंचे हैं. वीडियो में डॉक्टर ने मिथुन को उनका हेल्थ अपडेट देते सुनाई दे रहे हैं. इस दौरान मिथुन खुद डॉक्टर से बात करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती की हालत भी पहले से काफी बेहतर लग रही है. हालांकि, अभी ये नहीं पता है कि एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कब तक मिलेगा. लेकिन इस वीडियो के देखने के बाद उनके फैंस को काफी राहत मिली है.



अपोलो हॉस्पिटल ने जारी किया था स्टेटमेंट
बता दें कि, बता दें कि, बीती दिन अपोलो हॉस्पिटल ने एक स्टेटमेंट जारी कर मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट दिया था. इस स्टेटमेंट में लिखा था कि- नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाहिने ऊपरी और निचले लिम्ब्स में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9: 40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल , कोलकाता के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था. उनके दिमाग की एमआरआई, जरूरी लौबोरेट्री और रेडियोलॉजी टेस्ट किए गए हैं. 

पद्म भूषण मिलने पर यूं जताई थी खुशी
बताते चले किं, जनवरी में मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण दिए जाना का ऐलान किया गया था. इस ऐलान के बाद एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर इस पर अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि-  काफी संघर्ष और कड़ी मेहनत के बाद, मुझे आखिरकार ऐसा सम्मान मिला है. यह एक ऐसा एहसास है जो मैं बयान नहीं कर सकता. मैं इसे भारत और विदेश में अपने सभी फैंस को डेडीकेट कर रहा हूं, जिन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार दिया है. 

राजनीति में सक्रिय हैं मिथुन चक्रवर्ती
वर्क फ्रंट की बात करें तो, मिथुन चक्रवर्ती लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने एक्टिंग के साथ ही राजनीति में कदम रख लिया था और अब वो फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हैं. एक्टर बीजेपी से सांसद हैं. वो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: पति और बच्चों संग वीकेंड एंजॉय करने निकलीं Nayanthara, बेटे पर यूं प्यार लुटाती नजर आईं एक्ट्रेस

Source link