Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

mithun chakraboty hospitalized once comapred with amitabh bachchan

Mithun Chakraborty Amitabh Bachchan Comparison: मिथुन चक्रवर्ती 1980 के दशक में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक थे. ये वही जमाना था जब इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन का राज हुआ करता था. उनके स्टारडम के सामने अच्छे-अच्छे फीके पड़ जाते थे. ऐसे समय में मिथुन ने अपने लिए उसी स्टारडम के बीच में खास जगह बनाई. वो दौर ऐसा था कि मिथुन को ‘गरीबों का अमितभा बच्चन’ तक बोला जाता था.

हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने इसे अपनी तारीफ में बोली गई बात कही थी. उन्होंने कहा था कि ये उनकी अब तक की ‘सबसे बड़ी तारीफ’ है. मिथुन ने ईटीसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ”अमिताभ बच्चन “सदी के सबसे बड़े स्टार” हैं.


क्या कहा था मिथुन ने अमिताभ से तुलना पर?
मिथुन ने कहा था, ”उस समय अमिताभ बडे बैनर्स की फिल्में किया करते थे और मेरे पास कोई बैनर नहीं था. लेकिन मेरी फिल्में लगभग-लगभग अच्छा बिजनेस करती थीं. इसलिए लोग कहने लगे थे कि वो भी अमिताभ बच्चन हैं, लेकिन गरीब आदमी के”.

मिथुन करते थे छोटे बजट की फिल्में
मिथुन ने बताया था कि अमिताभ बड़े बजट की फिल्मों में काम करते थे तो वहीं वो छोटे बजट की फिल्मों में काम करते थे. और उन दिनों बजट के हिसाब से दोनों तरह की फिल्मों की कमाई उनके बजट के मुताबिक हो जाती थीं. उन्होंने आगे ये भी बताया कि लोग तो ये भी कहते थे कि मैं और अमिताभ इंडस्ट्री के दो पिलर हैं और ये मुझे अब तक मिली सबसे बड़ी तारीफ थी.

ईटीसी को ही दिए एक इंटरव्यू में मिथुन के बेटे नमाशी ने भी एक किस्सा शेयर किया था. नमाशी ने कहा कि दोनों की दोस्ती को 45 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि शिमला में पापा को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब अमिताभ ने क्रू के साथ ट्रैवल करते देखा तो उन्होंने विनम्रता से अपनी कार रोकर अपने साथ चलने के लिए कहा था.

मिथुन को हुआ है ब्रेन स्ट्रोक
मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ जाने की वजह से उन्हें कोलकाता में के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट कराया गया. हॉस्पिटल ने एक्टर की हेल्थ को लेकर ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उनके कई टेस्ट किए गए हैं. स्टेटमेंट में ये भी बताया गया कि अब उनकी हालत ठीक है और वो होश में हैं.

और पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती को हुआ ब्रेन स्ट्रोक! इमरजेंसी में एडमिट एक्टर के हुए ये टेस्ट, हॉस्पिटल ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया हेल्थ अपडेट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles