Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mohammad Shami give big statement on jai shree ram and ayodhya ram mandir

Mohammad Shami on Jai Shree Ram: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहमम्मद शमी पिछले लंबे समय से टखने की चोट से परेशान चल रहे हैं. इस चोट के कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. हालांकि इस चोट से रिकवर होने के लिए शमी लगातार प्रयास कर रहे हैं. अपने रिकवरी के बीच हाल ही में इस स्टार तेज गेंदबाज ने एक इंटरव्य में जय श्री राम को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

1 हजार बार बोलो जय श्री राम
न्यूज 18 को इंटरव्यू देते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि ‘हर धर्म में आप 4-5 लोग ऐसे मिल जाएंगे जो सामने वाले को पसंद नहीं करते हैं. मुझे इस बात से कोई आपत्ति नहीं है. जैसे सजदे वाली बात आई थी. अगर आज आपका मंदिर बन रहा है तो जय श्री राम कहने में किसी को क्या दिक्कत है. हजार बार बोलो न, आप हजार बार बोलो. अगर मुझे अल्लाह उ अकबर बोलना है तो मैं हजार बार बोलूंगा क्या ही फर्क पड़ रहा है. इसमें किसी का कुछ जाता नहीं है ना आता है. लेकिन जो गेम खेलता है वो खेल सकता है.’ मोहम्म शमी का यह बयान फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने जिस बेबाकी से यह बात कही है फैंस वह काफी रास आ रही है.

मोहम्मद शमी को मिला था अर्जुन अवार्ड
भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को हाल ही में प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया था. उनके भारतीय क्रिकेट टीम में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें यह अवार्ड भारतीय सरकार की ओर से दिया गया. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल की गेंदबाजी की थी. इस वर्ल्ड कप में उन्होंने सबसे ज्यादा 24 विकेट अपने नाम किए थे.   

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड से राजकोट में होगा मुकाबला, जानें यहां टीम इंडिया का कैसा रहा है रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles