Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mohammed Shami Lashes Out At The Former Pakistanc Cricketer Hasan Raza | मोहम्मद शमी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर पर बुरी तरह भड़के, बोले

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा पर बुरी तरह से भड़क गए हैं. मोहम्मद शमी ने हसन रजा के आरोपों को बकवास करार दिया है. हसन रजा ने वर्ल्ड कप के दौरान आरोप लगाया था कि भारतीय गेंदबाजों को अलग गेंद मुहैया करवाई जा रही है. शमी ने कहा है कि इस तरह के बकवास बयान देकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अपना मजाक बनवाते रहते हैं. शमी का मानना है कि पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को इसलिए भी दिक्कत होती है क्योंकि उनकी टीम या खिलाड़ी ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं. 

शमी ने कहा, ”पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी क्रिकेट को एक मजाक बना रहे हैं. ये ऐसे लोग हैं जो दूसरे की सफलता को हजम नहीं कर पाते हैं. जब आपकी तारीफ की जाती है तो आप खुश होते हैं, लेकिन जब आप हार जाते हैं फिर आप ये दावा करने लगते हैं कि दूसरे ने धोखा किया है. आपको देखने चाहिए कि टीम का हिस्सा बनने के बाद हमारा रिकॉर्ड कैसा रहा है.”

शमी ने बताई असल बात

मोहम्मद शमी ने आगे कहा, ”जब आप दूसरी टीम के बराबर में खुद को नहीं पाते हैं, तो आपकी जलन साफ दिखने लगती है. लेकिन इन्हें इतना समझ नहीं आता है कि जलन से मैच के नतीजे नहीं बदल जाते हैं. आपकी टीम बेहतर नतीजे सिर्फ इस बात से नहीं दे सकती कि आपको दूसरे से जलन हो रही है.”

पिछले साल भारत में हुए वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा की ओर से गेंद बदलने के विवाद को जन्म दिया गया था. हसन रजा का आरोप था कि भारतीय खिलाड़ियों को अलग गेंद दी जा रही इसलिए वो स्विंग करवाने में मदद हासिल कर रहे हैं. भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के पूर्व क्रिकेटर्स ने पाकिस्तान की ओर से लगाए गए इन आरोपों को बकवास करार दिया.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles