Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mohammed Shami React On Best Batter In India Or World Question And Took Virat Kohli Name

Mohammed Shami On Best Batter: विराट कोहली मौजूदा वक़्त में दुनिया के ‘बेस्ट बैटर’ हैं, इस बात को कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व खिलाड़ी मानते हैं. कोहली ने शानदार बैटिंग से दुनियाभर में अपना लोहा मनवाया है. कोहली क्रिकेट जगत के उन चुनिंदा प्लेयर्स में से हैं, जो तीनों फॉर्मेट में खुद को ढालने की काबीलियत रखते हैं. लेकिन मोहम्मद शमी आखिर विराट कोहली के बारे में क्या बोल गए?

‘न्यूज़ 18’ को दिए एक इंटरव्यू में शमी से बेस्ट बैटर को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया. लेकिन इस सवाल को एक नहीं बल्कि दो हिस्सों में पूछा गया, जिसका शमी के बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. 

पहले शमी से सवाल किया गया कि भारत का बेस्ट बैटर कौन है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया. 

इसके बाद भारतीय पेसर से दूसरा सवाल पूछा गया कि दुनिया का बेस्ट बैटर कौन है? इसका जवाब देते हुए शमी ने कहा, “अभी तो नाम लिया था, विराट कोहली.” यानी, शमी ने दोनों ही सवालों का जवाब विराट कोहली के नाम से दिया. 

चोट के चलते टीम से चल रहे हैं बाहर 

बता दें कि मोहम्मद शमी इन दिनों चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. शमी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के ज़रिए आखिरी मुकाबला खेला था, जिसके बाद से वो मैदान पर वापसी नहीं कर सके हैं. भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेल रही है. 

सीरीज़ के शुरुआती दो मैच हो चुके हैं. वहीं बाकी तीन मैचों के लिए अभी भारतीय टीम का एलान होना भी बाकी है. शुरुआती दो मुकाबलों में शमी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे, लेकिन बाकी तीन मैच के लिए वो भारतीय स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी इस बात लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

ये भी पढ़ें…

ईशान किशन को लेकर गुत्थी और उलझी, वापसी की राह बेहद मुश्किल हुई

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles