Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mohammed Shami Will Not Play In 2024 T20 World Cup Doors Are Open For Rishabh Pant Jay Shah Confirmed

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 और इस साल जून में खेले जाने वाले 2024 टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. BCCI सचिव जय शाह ने इसकी पुष्टि की है. शमी फिलहाल अपने टखने की चोट से उबर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे. 

शमी के अलावा ऋषभ पंत को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है. पंत 2024 टी20 वर्ल्ड खेल सकते हैं. पंत को लेकर BCCI सचिव जय शाह ने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है. उसकी तबीयत ठीक है. हम जल्द ही उन्हें फिट घोषित कर देंगे. अगर वह हमारे लिए टी20 विश्व कप खेल सके तो यह हमारे लिए बड़ी बात होगी. 

बता दें कि शमी 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में शमी अपने टखने की सर्जरी कराने के लिए यूके गए थे. शमी को लेकर जय शाह ने कहा, “शमी की सर्जरी हो गई है. वह भारत वापस आ गए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए शमी की वापसी की संभावना है. केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत है, उन्होंने रिहैब शुरू कर दिया है और एनसीए में हैं.”

जय शाह का मानना है कि ऋषभ पंत के लिए टी20 वर्ल्ड कप टीम के दरवाज़े खुले हैं. उन्होंने कहा, “अगर वह विकेटकीपिंग कर सकता है, तो वह विश्व कप खेल सकता है. पहले देखते हैं कि वह आईपीएल 2024 में कैसा प्रदर्शन करता है.”

पंत की वापसी से जितेश शर्मा को लगेगा झटका 

गौरतलब है कि जितेश शर्मा पिछले कुछ वक्त से भारत के लिए लगातार टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं. कुछ वक्त पहले तक जितेश का टी20 वर्ल्ड कप खेलना तय माना जा रहा था. जितेश पहली गेंद से ही बड़े शॉट्स खेलने में माहिर हैं, और यही वजह है कि उन्हें लगातार टी20 टीम में शामिल किया जा रहा था. हालांकि, अगर पंत पूरी तरह से फिट हो जाते हैं तो जितेश के लिए यह किसी झटके से कम नहीं होगा. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles