Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mumbai Cricket Team Player Tanush Kotian Career & Profile Ranji Trophy 2024 Latest Sports News

Tanush Kotian Profile: रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाड़ी तनुश कोटियन का जलवा देखने को मिला. इस युवा ऑलराउंडर ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में दम दिखाया. तनुश कोटियन ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं, जबकि दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं. पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में नंबर-10 पर बल्लेबाजी करने उतरे तनुश कोटियन ने शतक बनाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में नंबर-10 पर बल्लेबाजी करते हुए 89 रन बना डाले.

रणजी ट्रॉफी में तनुश कोटियन ने दिखाया दम…

इस सीजन रणजी ट्रॉफी में तनुश कोटियन का बल्ला आग उगल रहा है. इसके अलावा बतौर गेंदबाज विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए आफत बने हुए हैं. इस सीजन 9 मैचों में तनुश कोटियन ने 48 की एवरेज से 481 रन बनाए हैं. जिसमें 1 शतक शामिल है. इसके अलावा इस युवा ऑलराउंडर ने 5 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. इस सीजन मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में तनुश कोटियन दूसरे नंबर पर काबिज हैं.

आईपीएल ऑक्शन में रहे थे अनसोल्ड…

वहीं, अब तक इस सीजन तनुश कोटियन 22 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. वह मुंबई के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहिरस्त में तीसरे नंबर पर काबिज हैं. हालांकि, पिछले दिनों आईपीएल ऑक्शन में तनुश कोटियन अनसोल्ड रहे थे. ऐसा कहा जाता है कि गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध होने के कारण टीमों ने दांव नहीं लगाया. लेकिन डोमेस्टिक क्रिकेट में जिस तरह गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में दम दिखा रहे हैं कि फैंस का मानना है भारत को अगला हार्दिक पांड्या मिल गया है.

ये भी पढ़ें-

WPL Points Table: दिल्ली की जीत के बाद रोचक हुआ प्वॉइंट्स टेबल, RCB के लिए कितनी हैं उम्मीदें?

RCBW vs UPW: यूपी वारियर्ज ने जीता टॉस, पहले बैटिंग करेगी स्मृति मंधाना की RCB, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles