Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mumbai Indians Women Beat Gujarat Giants In 3rd Match Of WPL 2024 Latest Sports News

MIW vs GGW Match Report: वीमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जाएंट्स को हरा दिया है. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने गुजरात जाएंट्स 5 विकेट से हराया. इस तरह मुंबई इंडियंस को लगातार सीजन की दूसरी जीत मिली. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 127 रनों का टारगेट था. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.1 ओवर में 5 विकेट पर टारगेट हासिल कर लिया. वहीं, इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के 2 मैचों में 4 प्वॉइंट्स हो गए हैं. साथ ही हरमनप्रीत कौर की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.

गुजरात जाएंट्स के तनुजा कंवर सबसे कामयाब गेंदबाज रही. तनुजा कंवर ने मुंबई इंडियंस के 2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा कैथरीन ब्रस और ली ताहुहू को 1-1 कामयाबी मिली. जबकि नेट सीवर ब्रंट रन आउट होकर पवैलियन लौटी.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाएंट्स

इससे पहले मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाएंट्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 126 रनों का स्कोर बनाया. गुजरात जाएंट्स के लिए तनुजा कंवर ने सबसे ज्यादा 21 गेंदों पर 28 रन बनाए. कैथरीन ब्रस ने 24 गेंदों पर 25 रनों का योगदान दिया. जबकि बेथ मूनी ने 22 गेंदों पर 24 रन बनाए.

मुंबई इंडियंस के लिए अमेलिया कैर सबसे कामयाब गेंदबाज रही. अमेलिया कैर ने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. जबकि शबनीम इस्माइल ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके अलावा नेट सीवर ब्रंट और हैली मैथ्यूज को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: जो रूट ने आउट होने के बाद DRS पर निकाली भड़ास, फिर अंग्रेज बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में…

IND vs ENG: रांची में टीम इंडिया की जीत पक्की! भारतीय स्पिनर्स ने अंग्रेजों के उड़ाए होश; ऐसा रहा तीसरा दिन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles