Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Mumbai Indians Women Vs UP Warriorz WPL 2024 6th Match Report Here Know Latest Sports News

MIW vs UW Match Report: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 सीजन के छठे मैच में मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्ज की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में यूपी वारियर्ज ने डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को आसानी से हरा दिया. इस तरह मुंबई इंडियंस को सीजन की पहली हार मिली. यूपी वारियर्ज के सामने जीत के लिए 162 रनों का टारेगट था. एलिसा हीली की अगुवाई वाली टीम ने 16.3 ओवर में 3 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

इससे पहले यूपी वारियर्ज की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. मुंबई इंडियंस अपने नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर और शबनीम इस्माइल के बिना उतरी थी. हरमनप्रीत कौर की गैरमौजूदगी में नेट सीवर ब्रंट ने मुंबई इंडियंस की अगुवाई की.

एलिसा हीली और किरण नवगिरे ने मैच को बनाया एकतरफा

मुंबई इंडियंस के 161 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी यूपी वारियर्ज की शुरूआत शानदार रही. यूपी वारियर्ज की ओपनर एलिसा हीली और किरण नवगिरे ने पहले विकेट के लिए 9 ओवर में 94 रन जोड़े. किरण नवगिरे ने 31 गेंदों पर 57 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. जबकि एलिसा हीली ने 29 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 33 रनों की पारी खेली. हैरी ग्रेस ने 17 गेंदों पर 38 रन बनाकर शानदार फिनिश किया. वहीं, दीप्ति शर्मा 20 गेंदों पर 27 रन बनाकर नॉटआउट लौटीं.

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की बात करें तो इस्सी वॉन्ग सबसे कामयाब गेंदबाज रही. इस्सी वॉन्ग ने यूपी वारियर्ज के 2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. जबकि अमेलिया कैर को 1 कामयाबी मिली.

ऐसा रहा मुंबई-यूपी मुकाबले का हाल

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी रही. मुंबई इंडियंस की ओपनर हैली मैथ्यूज और यास्तिका भाटिया ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े. लेकिन इसके बाद नियमित अंतराल पर बल्लेबाज पवैलियन का रूख करते रहे. मुंबई इंडियंस के लिए ओपनर हैली मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 55 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 1 छक्का लगाया. यूपी वारियर्ज के लिए अंजली सरवानी, ग्रेस हैरिस, सोफिया एक्लेस्टोन, दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

बीसीसीआई का नया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट जारी, विराट-रोहित के अलावा ये खिलाड़ी भी कमाएंगे 7 करोड़ रुपये

T20I Fastest Century: नामीबिया के जान निकोल लॉफ्टी-ईटन ने जड़ा सबसे तेज़ शतक, रोहित-मिलर समेत तमाम दिग्गजों को पछाड़ा 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles