Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

New York Superstar Strikers Beat Punjab Royals NYSS vs PR Match Report Legends Cricket Trophy 2024 Sports News

NYSS vs PR Match Report: आज लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स और पंजाब रॉयल्स की टीमें आमने-सामने थी. तिलकरत्ने दिलशान की कप्तानी वाली पंजाब रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा. न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने पंजाब रॉयल्स को 54 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस तरह न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स को लगातार दूसरी जीत मिली. पंजाब रॉयल्स के सामने जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य था, लेकिन तिलकरत्ने दिलशान की टीम 15 ओवर में 8 विकेट पर महज 121 रन बना सकी.

कप्तान तिलकरत्ने दिलशान चमके, लेकिन…

न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के 175 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब रॉयल्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही. ओपनर नमन ओझा 12 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 14 गेंदों पर 31 रनों की तेज पारी खेली, लेकिन क्रीज पर ज्यादा देर तक टिक नहीं सके. पंजाब रॉयल्स के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन का रूख करते रहे. ड्वेन स्मिथ, एंटोन डेविच, कैमरन व्हॉइट और नील ब्रूम जैसे बल्लेबाजों ने निराश किया. लिहाजा, इस टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा.

ऐसा रहा न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के गेंदबाजों का हाल

न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के लिए असेला गुणारत्ने सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. असेला गुणारत्ने ने पंजाब रॉयल्स के 3 बल्लेबाजों को आउट किया. सुलेमान बेन को 2 कामयाबी मिली. इसके अलावा जेरोम टेलर ने 1 विकेट अपने नाम किया.

चैडविक वॉल्टन ने खेली तूफानी पारी

इससे पहले न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने 15 ओवर में 5 विकेट पर 175 रनों का स्कोर बनाया. न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के लिए ओपनर चैडविक वॉल्टन ने 33 गेंदों पर 73 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 5 छक्के जड़े. इसके अलावा रिकॉर्डो पॉवेल ने 25 रन बनाए. जबकि नरसिंह देवनारायण ने 24 रनों का योगदान दिया. पंजाब रॉयल्स के लिए राहत अली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. इसके अलावा उपुल इंन्द्राश्री और मिगुल कमिंस को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

Ranji Final: सचिन के सामने मुशीर खान ने तोड़ा उनका 29 साल पुराना रिकॉर्ड, फाइनल में शतक जड़कर रचा इतिहास

Ranji Trophy Final: विदर्भ के खिलाफ फाइनल में सरफराज के भाई मुशीर खान ने बनाया शतक, अब IPL में होगी इंट्री!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles