Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

New Zealand Kane Williamson And Tim Southee Playing Their 100th Test By NZ Vs AUS 2nd Test Watch Video

Kane Williamson and Tim Southee 100: केन विलियमसन और टिम साउदी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में एक साथ ‘शतक’ पूरा किया. शतक के इस खास मौके पर न्यूज़ीलैंड के दोनों दिग्गज अपने बच्चों के साथ नज़र आए. दोनो ही खिलाड़ियों के लिए यह शतक काफी खास रहा. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के ज़रिए केन विलियमसन और टिम साउदी अपने करियर का 100वां टेस्ट खेल रहे हैं. 

कल (07 मार्च) धर्मशाला में भारत-इंग्लैंड के पांचवें टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन और जॉनी बेयरस्टो अपने-अपने 100वें टेस्ट के लिए मैदान पर उतरे थे. अब अगले दिन यानी आज (08 मार्च) को केन विलियमसन और टिम साउदी ने टेस्ट का सैकड़ा पूरा कर लिया. 

100वें टेस्ट के मौके पर विलियमसन और साउदी अपने बच्चों के संग नज़र आए. दोनों ही खिलाड़ियों ने बच्चों के साथ खास टेस्ट के लिए मैदान पर एंट्री की, जिसका वीडियो न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया. 

अब तक ऐसा रहे दोनों के टेस्ट करियर 

केन विलियमसन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट को हटाकर विलियमसन ने 99 टेस्ट खेल लिए हैं, जिनकी 174 पारियों में बैटिंग करते हुए उन्होंने 55.25 की औसत से 8675 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 32 शतक और 33 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 251 रनों का रहा है. विलियमसन ने नवंबर, 2010 में भारत के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले के ज़रिए टेस्ट डेब्यू किया था. 

टिम साउदी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट हटाकर टिम साउदी ने भी 99 टेस्ट खेल लिए हैं, जिनकी 188 पारियों में बॉलिंग करते हुए उन्होंने 29.49 की औसत से 378 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका मैच बेस्ट 10/108 का रहा है. बता दें कि साउदी ने मार्च, 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के ज़रिए टेस्ट डेब्यू किया था. 

 

ये भी पढ़ें…

AFG vs IRE: गुरबाज़ के आगे टेक्टर का शतक फेल, पहले वनडे में अफगानिस्तान ने आयरलैंड को 35 रन से रौंदा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles