Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Nicholas Pooran Shared Photos From Jamnagar Typing Error Anant Radhika Pre Wedding

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका की प्री-वेडिंग में देश और दुनिया से तमाम दिग्गज पहुंचे हैं. अंबानी परिवार ने इस आयोजन के लिए भारी संख्या में आमंत्रण भेजे थे. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का आयोजन गुजरात के जामनगर में हो रहा है. इसमें वेस्टइंडीज के क्रिकेटर निकोलस पूरन भी शामिल हुए हैं. पूरन ने जामनगर से एक फोटो भी शेयर की. लेकिन कैप्शन में उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

दरअसल पूरन ने एक खास ड्रेस में फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में इंग्लिश में उन्होंने लिखा, एम्बार्किंग द इंडियन कल्चर. लेकिन इससे पहले उन्होंने टाइपिंग में बड़ी गलती कर दी थी. पूरन ने एम्बार्किंग की जगह एम्बेरेसिंग लिख दिया था. उन्होंने इस गलती को ठीक तो कर दिया. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. पूरन पर कई भारतीय यूजर्स ने इसको लेकर कमेंट किया.

गौरतलब है कि निकोलस पूरन को हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने उपकप्तान बनाया है. उनका अब तक करियर अच्छा रहा है. पूरन ने आईपीएल में अभी तक 62 मैच खेले हैं. इस दौरान 1270 रन बनाए हैं. पूरन इस टूर्नामेंट में 6 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. पूरन ने डेब्यू मैच 2019 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था. वे तब पंजाब किंग्स का हिस्सा थे.

बता दें कि पूरन का इंटरनेशनल करियर भी शानदार रहा है. उन्होंने अभी तक 61 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 1983 रन बनाए हैं. पूरन इस फॉर्मेट में 3 शतक और 11 अर्धशतक लगा चुके हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 118 रन रहा है. पूरन ने 88 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1848 रन बनाए हैं. इस दौरान 11 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 82 रन रहा.


यह भी पढ़ें : IND vs PAK: आसमान छू रहा भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट दाम, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles