Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

nick jonas reveals he regret lavish wedding with priyanka chopra after seeing the bill

Nick Jokes About Wedding: बॉलीवुड की देसी दर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को पांच साल हो चुके हैं. ये कपल दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधा था. प्रियंका और निक की शादी बहुत ही शाही थी. दोनों ने जोधपुर में सात फेरे लिए थे. प्रियंका और निक की शादी की खासियत ये थी कि इन्होंने हिंदु रीति-रिवीजों के साथ कैथलिक सेरेमनी भी की थी. इस शादी का टोटल खर्चा 3.5 करोड़ रुपए था.  शादी में इतना खर्चा देखने के बाद निक जोनस भी परेशान हो गए थे. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है.

निक जोनस हाल ही में अपने भाई केल्विन जो जोनस के शो में गए थे. जहां उनसे कार में सवाल पूछे जा रहे थे. इतना ही नहीं उनके लाइ डिटेक्टर भी लगा हुआ था.

बिल देखकर हो गए थे परेशान
निक से सवाल पूछा गया कि आपकी इतनी सारी शादी हुंई तो आपको लगा कि अब बस हो गया शादी का? इसके जवाब में निक ने कहा- हां, और हंसते हुए कहा- खासकर बिल देखने के बाद.


फैंस को निक का फनी साइड बहुत पसंद आ रहा है. वो इनका ये अंदाज और देखना चाहते हैं. निक और प्रियंका एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं रोमांटिक तस्वीरें. फिर भी दोनों एक-दूसरे को रोस्ट करने का मौका मिलता है तो उसे छोड़ते नहीं हैं. 

फैंस ने बोला जीजू
निक जोनस ने हाल ही में मुंबई में जोनस ब्रदर्स के साथ परफॉर्म किया था. ये पहली बार था जब निक ने इंडिया में परफॉर्म किया था. कॉन्सर्ट में हर कोई जीजू जीजू करके उन्हें सब चियर कर रहे थे.

निक ने प्रियंका के फैंस का दिल जीत लिया था. उन्होंने किंग के साथ कोलैब करके तू मान मेरी जान गाना भी गाया था. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें क्राउड जीजू-जीजू कहकर चिल्ला रहा था. उन्होंने निक को इतना प्यार देने के लिए मुंबई को शुक्रिया भी कहा था.

ये भी पढ़ें: एक्स हसबैंड Aamir Khan की आलोचना करने पर संदीप रेड्डी वांगा पर भड़कीं किरण राव, बोलीं- ‘उन्होंने कैसे मान लिया कि उनकी फिल्म…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles