Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Not Ranveer Singh Ranbir Kapoor Replace Shah Rukh Khan In Don 3

Don 3 : शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 का अब तीसरा पार्ट आने जा रहा है. जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस इसके लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. डॉन 2 में किंग खान ने अपना जलवा दिखाया था. लेकिन अब इसकी तीसरी किस्त में शाहरुख नजर नहीं आएंगे. खबरों के मुताबिक डॉन 3 में रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस किया है.

रणवीर सिंह से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई डॉन 3
लेकिन अब इस बीच खबर आई है कि डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह के पहले एक और स्टार को ये रोल ऑफर किया गया था. वो स्टार कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर थे. जी हां,  रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म डॉन 3 के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया था. टाइम्स नाउ के मुताबिक, फरहान ने डॉन का रोल रणबीर कपूर को ऑफर किया था. 

दरअसल, शाहरुख खान को डॉन 3 की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी. इसी वजह से किंग खान ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया. इसके बाद फरहान रणबीर कपूर के पास गए थे. वो फिल्म में रणबीर को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन किसी वजह से रणबीर कपूर ने भी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. रणबीर के बाद फरहान रणवीर सिंह के पास गए थे.  फाइनली रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए हामी भरी है और अब वो डॉन के किरादर में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइडेट हैं.






फिल्म के लिए बेहद एक्साइडेट हैं रणवीर सिंह 
फिल्म की अनाउंसमेंट होने के तुरंत बाद रणवीर सिंह रेड सी फिल्म फेस्टिवल अटेंड किया था. इस इवेंट के दौरान एक्टर ने डॉन 3 को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि- मैं उम्मीद करता हूं कि डॉन को अपना बनाऊं और इसे अपना अंदाज दूं. इस फिल्म को साइन करने के बाद रणवीर सिंह को शाहरुख खान के फैंस की तरफ से काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. 

बता दें कि, फिलहाल फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आया है. फिल्म में उनके अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी इसकी अनाउंसमेंट होनी बाकी है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो, ये फिल्म अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

डॉन 3 काफी पॉपुलर फ्रेंचाइजी है. पहले इस फिल्म को अमिताभ बच्चन ने किया था. इसके बाद इसके दूसरे पार्ट में शाहरुख खान नजर आए. ये दोनों ही फिल्में काफी हिट रही थीं और दर्शकों की तरफ काफी पसंद की गई थीं. फिल्म की कहानी और गाने आज भी दर्शकों के दिल में बसे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में हुई Rakul Preet Singh की एंट्री! फिल्म में निभाएंगी ये अहम किरदार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles