Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

OMG! 2 साल के मासूम बच्चे के ऊपर से धड़धड़ाती हुई गुजर गई पूरी ट्रेन, किस्मत थी बुलंद, बच गया…जानें कैसे?

संदीप हुड्डा.

सीकर. ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ की कहावत आज एक बार फिर से चरितार्थ हो गई. सीकर जिले के फतेहपुर में आज अलसुबह बड़ा चमत्कार हो गया. यहां एक मालगाड़ी 2 साल के मासूम बच्चे के ऊपर से धड़धड़ाती हुई निकल गई. लेकिन मासूम बच्चा किस्मत का धनी निकला लिहाजा वह बच गया. इस बच्चे को उसकी मां पटरियों पर बिठाकर खुद शौच करने चली गई थी. लेकिन पीछे से ट्रेन आ गई और वह उसके ऊपर से गुजर गई.

पुलिस के मुताबिक दिल को दहला देने वाला है वाकया सीकर जिले के फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास हुआ. वहां रविवार को सुबह खानाबदोश परिवार की एक महिला अपने दो साल के बेटे को लेकर शौच करने के लिए गई थी. इस दौरान उसने बड़ी लापरवाही बरतते हुए बेटे को रेलवे ट्रैक पर पटरियों पर बिठा दिया और खुद शौच के लिए चली गई. इसी बीच वहां एक मालगाड़ी आ गई.

पटरियों के बीच में गिर गया बच्चा
इससे हुए कंपन से बच्चा पटरियों के बीच में गिर गया. उसके बाद पूरी मालगाड़ी तेजी से बच्चे के ऊपर से गुजर गई. इस दौरान मासूम पटरियों के बीच पड़ा रहा. यह देखकर उसकी मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. लेकिन बच्चा पटरियों के बीच पड़ा होने के कारण बच गया. पटरियों से गिरने के कारण उसे मामूली चोट जरुर लगी लेकिन ट्रेन से उसे कोई चोट नहीं आई.

पुलिस ने किया मौका मुआयना
ट्रेन गुजरने के बाद वह अपने बेटे को उठाकर वहां से भाग गई. बाद में घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसने मौका मुआयना किया. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. बहरहाल बच्चा ठीक बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले को देख रही है. इस हादसे के बारे में जिस किसी ने सुना वह हैरान रह गया.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 09:48 IST

Source link