Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

on Maha Shivratri Sidharth Malhotra visited kashi vishwanath and kaal bhairav temple before yodha release

Maha Shivratri 2024 : पूरा देश आज यानी 8 मार्च को भगवान शिव की भक्ति में लीन है. हर कोई बड़े धूम-धाम से महाशिवरात्रि का पर्व बना रहा है . आम लोगों से लेकर सेलेब्स भी इस दिन पर खूब पूजा-अर्चना कर रहे हैं. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ भी भगवान शिव भक्ति में लीन हुए हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की महादेव की पूजा-अर्चना
सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक्टर महाशिवरात्रि के पर्व पर काशी विश्वानथ और काल भैरव मंदिर के दर्शन किए हैं. इस मंदिर में सिद्धार्थ ने भगवान शिव पर दूध चढ़ाया है और पूजा- अर्चना की है. वीडियो में एक्टर माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक लिया हुआ है. सिद्धार्थ के आस-पास काफी भीड़ भी नजर आ रही है. 




कियारा आडवानी ने यूं दी महिला दिवस की बधाई
इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा अकेले ही नजर आए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी यानी कियारा आडवानी कहीं नजर नहीं आई हैं. हालांकि, कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वुमेन्स डे पर फैंस को विश किया है. उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सभी ने वुमेन्स डे की बधाई दी है. 

Maha Shivratri 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में की पूजा, योद्धा की रिलीज से पहले भक्ति में हुए लीन

कब रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा
वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी भी नजर आएंगी. फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को पुष्कर ओझा डायरेक्ट कर रहे हैं. योद्धा का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में सिद्धार्थ का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. ये फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. 

कियारा आडवानी की अपकमिंग फिल्म 
वहीं कियारा आडवानी की बात करें को वो आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन संग दिखाई दी थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. कियारा अब फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म इसी जाल रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: ‘सिर्फ मिलने के लिए बुलाते थे…’ 19 साल की उम्र में जब बिग बॉस 16 फेम Sreejita De ने किया था कास्टिंग काउच का सामना, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles