Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Oscar 2024 John Cena presented the best costume Design award without clothes to poor things video goes viral

Oscar 2024: ऑस्कर 2024 काफी प्रेस्टिजियस अवॉर्ड हैं. ये इंटरनेशनल पुरस्कार समारोह कईं वजहों से सुर्खियां बटरोता है. कईं बार ऑस्कर के मंच पर कुछ ऐसी अजीबों-गरीब चीजें हुई हैं जो काफी चर्चा में रही फिर थप्पड़ कांड हो या फिर कोई और घटना. आज अनाउंस किए ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उस वक्त अजीब मोड़ आ गया जब रेस्लर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर न्यूड होकर पहुंचे. ये इस समारोह का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा.

बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना
इवेंट से वायरल हुए एक वीडियो में, जिमी किमेल ने सीना को बेस्ट कॉस्ट्यूम कैटेगिरी में अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए इनवाइस किया था और हिंट भी दिया था कि वह मंच पर बिना कपड़ों के दिखाई देंगे. हालाँकि, सीना बिना कपड़ों के बाहर निकलने में झिझक रहे थे.  ऑस्कर 2024 के होस्ट किमेल के समझाने के बाद वे मंच पर पहुंचे. इसके बाद सीना ऑस्कर 2024 के मंच पर बेस्ट कॉस्ट्यूम वाले एक ओवर साइज्ड लिफाफे के साथ खुद को कवर करते हुए स्टेज पर विनर का नाम अनाउंस करने के लिए पहुंच गए.

 

बिना कपड़ो के जॉन सीना को देख लोगों ने लगाए ठहाके
वहीं जॉन सिना को बिना कपड़ो के स्टेज पर देखकर सभी खूब हंसने लगे. इसके बाद सीना को थोड़ी सी हिचक का सामना करना पड़ा – वह लिफाफा नहीं खोल सके. सीना ने कहा, “वेशभूषा, वे बहुत महत्वपूर्ण हैं।” “शायद वहाँ सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है.” बाद में सीना को एक पर्दे से कवर किया गया. उनका ये वीडियो अब इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

‘पुअर थिंग्स’ ने बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन का ऑस्कर जीता
बता दें कि ‘पुअर थिंग्स’ ने बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन का ऑस्कर जीता है  हेयर और मेकअप, प्रोडक्शन डिजाइन और कॉस्ट्यूम के लिए लगातार दो जीत के साथ यह फिल्म उस रात की पहली मल्टीपल ऑस्कर विजेता बन गई है. तीन जीतों ने पहले ही योर्गोस लैंथिमोस की फिल्म के लिए इसे एक बड़ी रात बना दिया है और कई बड़े नामांकन आने वाले हैं, जिनमें उनके लिए बेस्ट निर्देशक और एम्मा स्टोन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी शामिल है.

और पढ़ें: Monday Motivation: ‘भीखू म्हात्रे’ यूं ही तो ‘सरदार खान’ नहीं बन गया होगा, मनोज बाजपेयी में ऐसा क्या खास है?

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles