Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Oscars 2024 nominees gets expensive gift bags including luxury stay

Oscars 2024: इस समय हर ओर ऑस्कर अवॉर्ड की चर्चा हो रही है. बस अब कुछ ही देर में 96वें एकादमी पुरस्कार (ऑस्कर) का आगाज होने वाला है. वहीं इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि ऑस्करविजेता को गोल्ड की चमचमाती हुई अवॉर्ड स्टैच्यू ट्रॉफी मिलती है. लेकिन क्या आपको पता है कि विनर्स के साथ-साथ नॉमिनीज को भी ढेर सारे गिफ्ट्स मिलते हैं, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

ऑस्कर नॉमिनीज को भी दिया जाता एक गुडी बैग
जी हां, दुनिया के इस सबसे बड़े इवेंट की एक खासियत है कि यहां से कोई भी खाली हाथ नहीं जाता है. हर साल ऑस्कर के सभी विनर्स और नॉमिनीज को एक गुडी बैग दिया जाता है, वहीं इस साल नॉमिनीज को दिए जा रहे इस गुडी बैग की कीमत 1.4 करोड़ के करीब बताई जा रही है. तो आइए जानते हैं इस गुडी बैग के अंदर आखिर ऐसा खास होता है ….

जानिए क्या होता है अंदर
इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुातबिक, इस साल बैग के अंदर 50 से भी ज्यादा आइटम मौजूद हैं. नॉमिनीज को स्विट्जरलैंड के Ski Chalet लग्जरी वैकेशन के पास भी मिलेंगे, जिसकी कीमत 41 लाख रुपये है. वहीं इस ट्रिप पर नॉमिनीज अपने साथ 9 लोगों को ले जा सकते हैं. यहां पर वे तीन रात बिता सकते हैं. इतना ही नहीं, दक्षिणी कैलिफोर्निया के गोल्डन डोर स्पा म में सात दिनों का पास भी मिलेगा, जिसकी कीमत 19 लाख रुपये है.

वहीं एक हैंडमेड हैंडबैग भी तोहफे में मिलेगा जो 27000 रुपये का है. वहीं नॉमिनीज को 1 लाख रुपये का एक पोर्टेबल ग्रिल भी दिया जाएगा. वहीं साइसोस्योर का एक माइक्रो नीडलिंग ट्रीटमेंट भी दिया जाएगा, जो स्किन को टाइट करने के काम आता है. इसकी कीमत 8.2 लाख रुपये है. वहीं सबसे सस्ता गिफ्ट रुबिक क्यूब है, जो 1200 रुपये का है.

करोड़ों का गिफ्ट
इसके अलावा कई महंगे ब्रैंड के ब्यूटी प्रोडक्ट्स, स्कीन केयर प्रोडक्ट्स और लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजें भी मिलती हैं. बता दें कि इस गुडी बैग का पूरा खर्चा ऑस्कर्स के ऑर्गनाइजर्स नहीं, बल्कि लॉस एंजलिस की मार्केटिंग कंपनी डिस्टिंक्टव असेट करती है. वहीं नॉमिनेटेड सदस्य को पूरा हक है कि वह गिफ्ट बैग को लेने से मना कर दे. 

बता दें कि इस साल फिल्म ‘टू किल अ टाइगर’  इकलौती भारतीय फिल्म जो ऑस्कर 2024 में हुई नॉमिनेट हुई है. 

ये भी पढ़ें: Oscars 2024: किसी ने मारा थप्पड़ तो किसी ने भाई को किया लिप किस, जानें ऑस्कर से जुड़े ये बड़े विवाद

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles