Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Oscars 2024 Ram Charan and Jr NTR film RRR finds a space again at academy awards viral video

Oscars 2024: 96 वें एकेडमी अवॉर्ड्स ने विनर्स के नाम की घोषणा कर दी है. इस साल ऑस्कर में क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर और ‘पुअर थिंग्स’ छाई रही है. इसी बीच ऑस्कर 2024 से एक छोटी सी वीडियो क्लिप सामने आई, जिसे देखर सभी भारतीय के खुशी से झूम उठे हैं.

इस साल भी ‘आरआरआर’ ने ऑस्कर में बनाई अपनी जगह
दरअसल, इस साल भी एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने ऑस्कर में अपनी जगह बनाई है. बता दें कि पिछले साल ऑस्कर में इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं अब एक बार इस गाने को ऑस्कर के मंच पर दिखाया गया. बता दें कि दो बार इस गाने की झलकियां दिखाई गई हैं. 

जूनियर एनटीआर और राम चरण की वीडियो देख झूम उठे फैंस 
पहली बार जब स्टंट कोऑर्डिनेटर को ट्रिब्यूट दिया जा रहा था तब, पीछे स्क्रीन पर गाने की झलकियां देखने को मिली, जहां राम चरण और जूनियर एनटीआर हुक स्टेप करते हुए दिखे. इसके बाद दूसरी बार बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड की अनाउंसमेंट के दौरान इस गाने को फिर से प्ले किया गया. वहीं इन वीडियोज के सामने आने के बाद सभी भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो क्लिप पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. 

ऑस्कर 2024 में इन फिल्मों का रहा बोलबाला
बता दें कि इस साल क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर और पुअर थिंग्स ने ढेरों अवॉर्ड्स अपने नाम किए. किलियन मर्फी स्टारर फिल्म को 13 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया, तो वहीं पुअर थिंग्स को 11 नॉमिनेशन मिले. ओपेनहाइमर’ को बेस्ट पिक्चर के अवॉर्ड से नवाजा गया और इसी फिल्म के लिए किलियन मर्फी ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता. इतना ही वहीं क्रिस्टोफर नोलन को भी ओपेनहाइमर के लिए बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार मिला. वहीं एम्मा स्टोन ने ‘पुअर थिंग्स’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से Emraan Hashmi का फर्स्ट लुक आउट, स्वतंत्रता सेनानी बन छाए एक्टर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles