Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Bowlers Scared From Virat Kohli Inning In T20 World Cup 2022

पाकिस्तान के गेंदबाज 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में खेली गई विराट कोहली की धमाकेदार पारी को अभी तक नहीं भूल पा रहे हैं. विराट कोहली ने 53 गेंद में 82 रन बनाकर पाकिस्तान से जीती हुई बाजी को छीन लिया था. पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज मोहम्मद नवाज का कहना है कि उस पारी के बारे में याद दिलाकर आप हमें दुखी करना चाहते हैं. मोहम्मद नवाज ने विराट कोहली को बेस्ट प्लेयर भी करार दिया है.

मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत के सामने 160 रन की चुनौती रखी थी. इसके जबाव में भारत ने 7 ओवर में 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. मैच भारत के हाथ से निकल चुका था. लेकिन विराट कोहली ने 82 रन बनाकर भारत को जीत दिला दी. नवाज को आखिरी ओवर में 16 रन डिफेंड करने का टास्क मिला था. लेकिन वह विराट कोहली के आगे फेल हो गए.

इस बुरे अनुभव के बारे में मोहम्मद नवाज ने क्रिकबज से बात की है. नवाज ने कहा, ”उस हार को याद दिलाकर आप मुझे दुखी कर रहे हैं. वह काफी बड़ा मैच था. पूरी दुनिया आपको देख रही थी. मैच बहुत शानदार हुआ. हम अपनी स्ट्रेंथ पर खएलने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन हम जीत हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए.”

पाकिस्तान ने गंवाया जीता हुआ मैच

नवाज ने आगे कहा, ”विराट कोहली बेस्ट प्लेयर हैं. विराट कोहली ने उस मैच में दिखाया कि क्यों उनके जैसा कोई और नहीं है. 40 रन के अंदर 4 विकेट गंवाने के बाद सिर्फ विराट कोहली जैसा बल्लेबाज ही आपको जीत दिला सकता है. यह काम करके दिखाना किसी और खिलाड़ी के बस की बात नहीं है.”

बता दें कि विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करके पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ लगातार दूसरी जीत हासिल करने का सपना तोड़ दिया था. हालांकि भारत की हार से उभरकर पाकिस्तान की टीम फाइनल का सफर तय करने में कामयाब हुई थी. लेकिन इंग्लैंड के हाथों उसे फाइनल में हार का सामना करना पड़ा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles