Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan boxer zohaib rasheed goes missing in Italy after stealing money from teammate bag

Pakistan Latest News: पाकिस्तान का एक मुक्केबाज अपने साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया है. पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार (05 मार्च 2024) को यह खुलासा किया. मुक्केबाज का नाम जोहेब रशीद बताया जा रहा है. रशीद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इटली पहुंचा था. 

इटली में पाकिस्तानी दूतावास को घटना की दी गई जानकारी

महासंघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इटली में पाकिस्तानी दूतावास को इसकी जानकारी दे दी है और मामले की पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नसीर अहमद ने कहा, ”जोहेब रशीद की यह हरकत महासंघ और देश के लिये बहुत शर्मनाक है. वह वहां ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग ले रही पांच सदस्यीय टीम का हिस्सा था.”

पाकिस्तान के लिए पिछले साल कांस्य पदक जीत चुका है जोहेब रशीद

जोहेब ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था. नासिर ने बताया कि महिला मुक्केबाज लौरा इकराम अभ्यास के लिये गई थी और जोहेब ने उसके कमरे की चाबी फ्रंट डेस्क से लेकर उसके पर्स से विदेशी मुद्रा निकाल ली. इसके बाद वह होटल से गायब ही हो गया.

फेडरेशन परेशान 

जोहेब के इस नापाक हरकत से ज्यादा टीम के साथी उनकी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं. साथियों को चिंता है कि कहीं अनजान देश में उन्हें कुछ हो न जाए. जब तक युवा खिलाड़ी मिल नहीं जाता है, तबतक फेडरेशन को चिंता बनी रहेगी.

जानकारी मिलते ही पुलिस ने जोहेब रशीद की तलाश शुरू की

उन्होंने बताया, ”पुलिस को सूचना दे दी गई है और उसकी तलाश की जा रही है लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है.” यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी विदेश जाकर यूं गायब हुआ हो.

यह भी पढ़ें- भिखारी वाली बातें हमारे बारे में की जाती हैं, नई हुकूमत चुनौतियों से निपट पाएगी? पाकिस्तानी यूट्यूबर के सवाल पर क्या बोले एक्सपर्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles