Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Cricket Board likely to give babar azam captaincy of team once again t20 world cup 2024

Babar Azam Captainship: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कुछ न कुछ हलचल होते रहती है. वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन से लेकर आज तक पड़ोसी मुल्क के क्रिकेट में कई बड़े बदलाव हुए हैं. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मोहसिन नकवी के रूप में नया चेयरमैन मिला है. अब उनके पद संभालते ही एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान टीम के फेल कप्तान बाबर आजम फिर से टीम की कमान संभालते हुए नजर आ सकते हैं.

फिर से कप्तान बनेंगे बाबर आजम
पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान बाबर आजम को फिर से टीम का कप्तान बनाने पर विचार किया जा रहा है. पीसीबी के नए चेयरमैन मोहसिन नकवी बाबर को फिर से टीम के कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं. ऐसे में अगर यह बदलाव होता है तो इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं होगी.

बाबर की कप्तानी में वर्ल्ड कप में रहा था खराब प्रदर्शन
पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बतौर बल्लेबाज बाबर आजम ने शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि कप्तानी के रूप में वह एक भी आईसीसी टूर्नामेंट जीत नहीं सके हैं. उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में काफी खराब रहा था. इस वर्ल्ड कप में पाक टीम को अफगानिस्तान के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था.

शान मसूद और शाहीन का क्या होगा
रिपोर्ट्स के दावे को अगर सच माना जाए तो सवाल यह भी उठता है कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तान के नए टेस्ट कप्तान बनाए गए शान मसूद और नए टी20 कप्तान बनाए गए शाहीन अफरीदी का क्या होगा. दोनों ने बतौर कप्तान अभी हाल ही में अपने सफर की शुरुआत की है. ऐसे में सिर्फ एक सीरीज के बाद उन्हें कप्तानी से हटा दिया जाएगा तो बोर्ड के सामने कई सवाल खड़े होंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: ‘कोहली का बाहर होना टीम इंडिया के लिए झटका’, पूर्व इंग्लिंश खिलाड़ी ने बताया कारण

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles