Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Election Results 2024 blast in Pakistan people said India made kashmir hell

Pakistan Election Results 2024: पाकिस्‍तान में आम चुनाव के लिए मतदान के बाद वोटो की गिनती जारी है. फिल्हाल इमरान खान समर्थक निर्दलीय उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इसी बीच चुनाव पूर्व पाकिस्तान के सबसे अशांत बलूचिस्‍तान प्रांत में धमाके हुए. यह एक आत्मघाती हमला था जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई और 31 लोग घायल हुए. इस हमले के बाद पाकिस्तान में डर का माहौल बना हुआ है.

इस हमले को लेकर पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल रियल एंटरटेनमेंट ने आवाम से बात की. इस दौरान पाकिस्तान की जनता ने कई बातें रखीं और अमेरिका भारत को लेकर भी बयान दिए. वीडियो में एक शख्स कहता हुआ दिख रहा है कि हम भारत, अमेरिका को दोष नही दे सकते लेकिन भारत ने कश्मीर को दोजख बना रखा है. 

वीडियो में क्या कहा रहा है शख्स

वीडियो में शख्स को कहता हुआ सुना जा सकता है कि मेरा पैगाम सुन लें सभी. कान खोलकर सुन लें. बात ईमानदारी पर आकर खत्म होनी है. पाकिस्तान में जो धमाके हो रहे हैं उसके जिम्मेदार हम अमेरिका को क्यों कहेंगे. भारत या लंदन को क्यों कहेंगे, लेकिन आप देखिए कि पीएम मोदी ने कश्मीर को दोजख बनाया हुआ है. वो चाहते ही नहीं कि मसअला हल हो कभी.

वहीं एक और शख्स ने कहा कि देश इस वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रहा है हमें भारत पर आरोप लगाने से कुछ नहीं मिलेगा. कुछ दिन पहले ही मुझे यूरिया खाद 8000 की मिली 10 दिन बाद वही 11000 की एक बोरी मिला. हमें सब भूलकर देश की तरक्की पर बात करनी चाहिए.

पाकिस्तान में चुनाव से ठीक पहले हुआ था बम धमाका

बता दें कि पाकिस्तान में चुनाव के नजदीक आते ही वहां कई धमाके हुए. पाकिस्‍तान में आम चुनाव से ठीक एक दिन पहले बलूचिस्‍तान में भीषण आत्‍मघाती हमला हुआ. यह हमला चुनावी कार्यालय पर हुआ. इसमें 17 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए थे. हमलावर बॉम्‍बर एक बाइक पर सवार था.अधिकारियों ने मामसे की जांच शुरू कर दी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles