Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Fast Bowler Haris Rauf Ruled Out PSL 2024 Due To Shoulder Injury Latest Sports News

Haris Rauf Injury: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की परेशानी कम नहीं हो रही हैं. अब हारिस रऊफ पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. यह तेज गेंदबाज पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैचों में खेल नहीं पाएगा. पाकिस्तान सुपर लीग में हारिस रऊफ लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हैं, लेकिन अब यह गेंदबाज टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. हारिस रऊफ का टूर्नामेंट से बाहर होना लाहौर कलंदर्स के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

लाहौर कलंदर्स टीम को लगा बड़ा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हारिस रऊफ कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैचों का हिस्सा नहीं होंगे. पिछले दिनों कराची किंग्स के खिलाफ फील्डिंग के दौरान हारिस रऊफ कंधे की चोट का शिकार हो गए. ऐसा माना जा रहा है कि रिस रऊफ कंधे की चोट से पूरी तरह उबरने में तकरीबन 4-6 सप्ताह का समय लगेगा, लिहाजा वह इस सीजन पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे.

हारिस रऊफ कब तक वापसी कर पाएंगे?

दरअसल, पिछले कुछ समय से हारिस रऊफ लगातार खबरों में रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि हारिस रऊफ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. लेकिन अब यह तेज गेंदबाज इंजरी के कारण फिर सुर्खियां बटोर रहा है. लाहौर कलंदर्स के प्रवक्ता ने बताया कि एमआरआई स्कैन और अन्य जांचों से पता चला है कि उनके कंधे में चोट है, जिसे ठीक होने में वक्त लगेगा. पाकिस्तान सुपर लीग के बाद पाक टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खेलेगी. पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट और फैंस को उम्मीद है कि न्यूजीलैंड सीरीज तक हारिस रऊफ पूरी तरह फिट हो जाएंगे. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि क्या न्यूजीलैंड सीरीज कर हारिस रऊफ पूरी तरह चोट से उबर जाएंगे?

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: जो रूट ने आउट होने के बाद DRS पर निकाली भड़ास, फिर अंग्रेज बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में…

IND vs ENG: रांची में टीम इंडिया की जीत पक्की! भारतीय स्पिनर्स ने अंग्रेजों के उड़ाए होश; ऐसा रहा तीसरा दिन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles