Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Super League 2024 Lahore Qalandars Consecutive 5 Matches Lost Shaheen Afridi Psl 2024 Points Table

PSL 2024, Lahore Qalandars: पाकिस्तान में इस समय उसकी घरेलू टी20 लीग खेली जा रही है. इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर ही पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग शुरू हुई थी. इस सीजन पिछले साल की चैंपियन लाहौर कलंदर्स का काफी बुरा हाल है. शाहीन अफरीदी की इस टीम का इस सीजन में अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है. यह टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है. 

पिछले सीजन यानी पीएसएल 2023 में खिताब जीतने वाली लाहौर कलंदर्स की टीम इस सीजन (पीएसएल 2024) में जीत के लिए संघर्ष करती दिख रही है. यह टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है. ऐसे में इस सीजन लाहौर का प्लेऑफ में क्वालीफाई करना अब काफी मुश्किल हो गया है. 

पेशावर जल्मी के खिलाफ भी मिली हार 

रविवार रात को पीएसएल 2024 में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जल्मी के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में भी लाहौर को हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन में यह टीम की लगातार पांचवीं हार है. पेशावर जल्मी ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 4 विकेट पर 211 रन बनाए थे. इसके जवाब में लाहौर की टीम निर्धारित ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 203 रन ही बना सकी. हालांकि, लाहौर के लिए रासी वान डर डुसेन ने नाबाद 104 रनों की पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

इस सीजन सभी टीमों का हाल

पीएसएल 2024 में मुल्तान सुल्तान की टीम नंबर एक पर चली रही है. मुल्तान ने इस सीजन में अब तक पांच मैच खेले हैं. इस दौरान उसने चार मैचों में जीत दर्ज की है. टीम प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है. मुल्तान के दूसरे नंबर पर क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम है. क्वेटा चार मैच में तीन जीत के साथ दूसरे नंबर पर है. वहीं कराची किंग्स तीसरे और बाबर आजम की पेशावर जल्मी चौथे नंबर पर है. इसके बाद इस्लामाबाद यूनाइटेड पाचंवें और लाहौर छठे नंबर पर है. 

IND vs ENG: ‘कोई मीडिया हाइप नहीं, कोई ड्रामा नहीं…’, सहवाग ने ध्रुव जुरेल पर दिया ऐसा बयान, मचा बवाल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles