Pakistan Vs Bangladesh Super Fours 1st Match Asia Cup 2023 Latest Sports News

0
2

PAK vs BAN Innings Report: एशिया कप सुपर-4 राउंड का पहला मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आमने-सामने है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रनों पर सिमट गई. इस तरह पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य है. बांग्लादेश के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम ने सबसे ज्यादा रन बनाए. मुश्फिकर रहीम ने 87 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके जड़े. जबकि मुश्फिकर रहीम के अलावा कप्तान शाकिब अल हसन ने 57 गेंदों पर 53 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके जड़े.

पाकिस्तानी गेंदबाजों का कहर…

पाकिस्तान के लिए तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा मोहम्मद नसीम ने बांग्लादेश के 3 खिलाड़ियों को आउट किया. शाहीन अफरीदी, फहीम अशरफ और इफ्तिखार अहमद को 1-1 कामयाबी मिली. इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन की शानदार पारी, लेकिन बाकी…

मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन के अलावा बाकी बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने निराश किया. बांग्लादेश के 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके. बांग्लादेश के 4 बल्लेबाज 47 रनों तक पवैलियन लौट चुके थे. लेकिन इसके बाद मुश्फिकर रहीम और शाकिब अल हसन के बीच पांचवें विकेट के लिए 100 रनों की पार्टनरशिप हुई. लेकिन शाकिब अल हसन के आउट होने के बाद बांग्लादेशी पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. शाकिब अल हसन के बाद मुश्फिकर रहीम भी चलते बने. वहीं, पाकिस्तानी गेंदबाजों को बांग्लादेश के लोअर ऑर्डर बल्लेबाजों को पवैलियन भेजने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच नहीं हो सकती सीरीज, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने बयां की मजबूरी

Watch: अफगानिस्तान टीम और राशिद खान को नहीं थी 37.1 ओवर के बाद नेट रन रेट की जानकारी! जानें क्या था पूरा मजारा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here