Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistan Wicket Keeper Batter Mohammad Rizwan Said Only Average Player Average Not Big Player Like Virat Kohli

Mohammad Rizwan On Virat Kohli: विराट कोहली का नाम सबकी ज़बान पर रहता है, फिर चाहें वो उनके फैंस हो या साथ खेलने वाले खिलाड़ी. अक्सर कोहली के साथ खेलने वाले दूसरे देशों के खिलाड़ी उनकी तारीफ करते हुए दिखते हैं. लेकिन मोहम्मद रिज़वान ने कोहली को कुछ अलग ही बात कह दी है. तो आइए जानते हैं कि आखिर रिज़वान ने कोहली को लेकर ऐसा क्या बोल दिया. 

पाक विकेटकीपर बैटर ने कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि सिर्फ औसत खिलाड़ी ही अपने औसत को देखते हैं, कोहली जैसे खिलाड़ी इन चीज़ों पर ध्यान नहीं देते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी परफॉर्म कर रहा है, तो वो उनके आंकड़ों में होगा. 

मोहम्मद रिज़वान ने ‘क्रिकबज़’ से बात करते हुए कहा, “अगर कोई परफॉर्म कर रहा है, तो लोगों के देखने के लिए वो उनके आंकड़ों में होगा. जैसे विराट कोहली, उनका औसत बढ़ता जा रहा है, लेकिन वो उस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, क्योंकि औसत खिलाड़ी ही औसत पर ध्यान देता है और कोहली जैसा बड़ा खिलाड़ी टीम को देखेगा.”

निजी कारणों से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं कोहली 

बता दें कि इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रही है. सीरीज़ के दो मुकाबले हो चुके हैं. बीसीसीआई ने पहले सीरीज़ सीरीज़ के दो मैचों के लिए भारतीय टीम का एलान किया था. स्क्वॉड की घोषणा के वक़्त विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा थे. लेकिन फिर बीसीसीआई ने अपडेट देते हुए बताया था कि निजी कारणों के चलते कोहली ने शुरुआती दो मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है. 

अब तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि कोहली इंग्लैंड सीरीज़ के बीक तीन मैचों में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई कि वो इंग्लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्ट खेलेंगे या नहीं.  

 

ये भी पढ़ें…

Kane Williamson: केन विलियमसन की ज़िंदगी में लगने वाली है खुशियों की हैट्रिक, तीसरी बार पिता बनने को तैयार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles