Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistani actor Mahira Khan issues statement after second pregnancy rumours

Mahira Khan Statement:  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी लव लाइफ एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने बीते साल अक्टूबर में सलीम करीम से शादी की थी. माहिरा और सलीम की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हाल ही में खबर आई थी कि माहिरा खान दूसरी बा मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी की वजह से ही उन्होंने नेटफ्लिक्स का शो छोड़ दिया था. प्रेग्नेंसी की खबरों पर माहिरा खान ने अब चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने स्टेटमेंट शेयर करके प्रेग्नेंसी और नेटफ्लिक्स के शो के बारे में बताया है.

 माहिरा ने स्टेटमेंट में कहा- ‘ये सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और मैंने नेटफ्लिक्स की सीरीज नहीं छोड़ी है.’ इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा था जिसमें लिखा था- एक सोर्स से पता चला है कि उन्होंने नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट और फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया है क्योंकि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं और अगस्त-सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी.

फैंस देने लगे थे बधाई
जैसे ही माहिरा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी उसके बाद से फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया था.  मगर अब फैंस को इंतजार करना होगा क्योंकि माहिरा ने साफ कर दिया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं.

माहिरा खान की पहली शादी अली अस्कारी से हुई थी. दोनों का एक 15 साल का बेटा भी है. माहिरा और अली अलग हो चुके हैं और उनका बेटा एक्ट्रेस के साथ ही रहता है. वहीं लंबे समय तक सलीम को डेट करने के बाद माहिरा ने उनसे शादी करने का फैसला लिया था. माहिरा और सलीम की शादी में कुछ खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल हुए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो माहिरा कई पाकिस्तानी मूवीज और शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ रईस में काम किया था.

ये भी पढ़ें: हर साल मिलता है बिग बॉस का ऑफर फिर भी नहीं जाते Krushna Abhishek, बताया क्यों करते हैं शो को रिजेक्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles