Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pakistani boxer Zohaib Rasheed steal money from her teammate’s bag in Italy and escaped Olympic qualifying

Zohaib Rasheed: पाकिस्तान देश अपने अबज-गजब करनामों के लिए हमेश ही चर्चाओं में बना रहता है. अब पड़ोसी मुल्क से बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया कि पाकिस्तानी बॉक्सर इटली में अपनी ही साथी के पर्स से पैसे चोरी कर फरार हो गया. दरअसल पाकिस्तान की पांच सदस्यीय टीम ओलिंपिक क्वालीफायर के लिए इटली पहुंची थी, जहां यह चोरी का वाक़या पेश आया. इस घटिया हरकत को पाक बॉक्सर जोहैब रशीद ने अंजाम दिया. 

जोहैब रशीद पांच सदस्यीय पाकिस्तान बॉक्सिंग टीम का हिस्सा थे, जो ओलिंपिक क्वालीफायर के लिए इटली पहुंची थी. लेकिन जोहैब ने इटली में अपने देश को शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दे दिया. जोहैब पर आरोप लगा है कि वो इटली में अपनी महिला साथी के पर्स से पैसे चोरी कर फरार हो गए हैं. पाकिस्तान के एमेच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन ने मंगलवार (05 मार्च) इस बात की जानकारी दी. फेडरेशन के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी दूतावास को जानकारी देकर पुलिस में शिकायत कर दी है. 

पाकिस्तान के एमेच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन के सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा, “यह फेडरेशन और मुल्क के लिए बहुत शर्मनाक बात है. जोहैब को वहां पांच सदस्यीय टीम के साथ ओलिंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट के लिए भेजा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा कर भरोसा तोड़ दिया है. पुलिस को जानकारी दे दी गई है और उनकी तलाश जारी है. लेकिन अभी वह किसी के भी संपर्क में नहीं हैं. “

बता दें कि जोहैब की साथी महिला बॉक्सर लौरा इकराम ट्रेनिंग के लिए बाहर गई थीं. इसी बीच जोहैब ने होटल के रिसेप्शन से उनके कमरे की चाबी ली और उनके पर्स में रखे पैसों पर हाथ साफ कर दिया, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है. 
 
पिछले साल देश के लिए जीता था ब्रॉन्ज

गौरतलबै है कि इटली में घटिया हरकत करने वाले पाकिस्तानी बॉक्सर ने पिछले साल हुई एशिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पाकिस्तान के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता था. ब्रॉन्ज जीतने के बाद पाकिस्तान में जोहैब की खूब चर्चा हुई थी और उन्हें देश का उबरता हुआ बॉक्सर माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने चोरी जैसी घटिया हरकत से अपने मुल्क का नाम डुबा दिया. 

 

ये भी पढ़ें…

PCB: पीसीबी के नए चेयरमैन का जाग उठा देश प्रेम, कहा – देश से नहीं होगा कोई समझौता

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles