Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Panaroma studio all set to launch Drishyam franchise in hollywood | Drishyam

Drishyam Hollywood Remake: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के लिए किसी लकी चार्म से कम नहीं है. साल 2024 अजय देवगन के लिए काफी लकी साबित हुआ है. एक बार फिर से अजय देवगन के फैंस के लिए ये साल खुशखबरी लेकर आया है. एक्टर की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक ‘दृश्यम’ ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. इंडियन और चाइना मार्केट पर अपना दबदबा बनाने के बाद अब ये कल्ट फ्रेंचाइजी ‘दृश्यम’ ग्लोबली अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. अब ये फिल्म हॉलीवुड में भी अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर और कोलमिस्ट श्रीधर पिल्लई ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है. 

हॉलीवुड पहुंचेगी ‘दृश्यम’
श्रीधर पिल्लई ने अपने ट्वीट में लिखा है दृश्म फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में थ्रिलर फ्रेंचाइजी के कोरियाई रीमेक की घोषणा के बाद अब पैनोरमा स्टूडियोज ने हॉलीवुड में दृश्यम बनाने के लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ हाथ मिला लिया है. बता दें गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स के को- फाउंडर माइक कर्ज और बिल बिंदले हैं. गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स कई सुपरहिट रोमांटिक कॉमेडी हॉलीवुड फिल्में बना चुकी है.  इनमें से एक है  ‘ब्लेंडेड’ . इस फिल्म में एडम सैंडलर और ड्रू बैरीमोर के साथ कैमिला मेंडेस  लीड रोल में नजर आई थीं.  वहीं JOAT फिल्म्स अंतर-क्षेत्रीय स्थानीय भाषा रीमेक में माहिर है. 

 

कई भाषाओं में बनेगी फिल्म
पैनोरमा स्टूडियोज ने दृश्यम 1 और 2 के ओरिजिनल प्रोड्यूसर से फिल्म के इंटरनेशनल राइट्स खरीद लिए हैं. जिसके चलते अब दृश्यम फिल्म यूएस ,कोरिया के अवाला कई भाषाओं में बनाई जा सकेगी.   इसके अलावा फिल्म के स्पैनिश वर्जन के लिए भी जल्द एक डील साइन की जाएगी.  

दृश्यम फिल्म की स्ट्रांग स्टोरी
दृश्यम फ्रैंचाइज की इस सफलlता पर पैनोरमा स्टूडियोज के मैनेजिंग चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर कुमार मनोज पाठक ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि दृश्यम फिल्म ने बड़ी ही चालाकी से मार्केट में अपनी जगह क्रिएट की है. इस फिल्म की डिमांड अब दुनियाभर से की जा रही है. दृश्यम फिल्म की सक्सेस की वजह है फिल्म की स्ट्रॉग स्टोरी जिसने ग्लोबली अपनी डिमांड क्रिएट की है. इस फिल्म में वो सब कुछ है जो कि एक व्यूवर को चाहिए होता है. जैसे कि हाई एंड ड्रामा, इमोशन्स, फाइट, सस्पेंस. जिसकी वजह से आज ये फिल्म सातवे आसमान की सफल्ता हांसिल करने में कामयाब हो पाई है. इस मलयालम फिल्म के रीमेक ने हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, सिंहली और चीनी सहित कई भाषाओं में भी सफल प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें: जामनगर से है अंबानी फैमिली का खास कनेक्शन, तभी अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में यहां लगवाया बड़े सितारों का जमावड़ा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles