Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pankaj Udhas Death Ghazal Singer social reaction netizen reaction His soulful melodies touched hearts

Pankaj Udhas Death: उनकी आवाज का अफसाना दिल सुनता था और निगाह दोहराती थी… तो लफ्जों की तासीर ‘आहिस्ता-आहिस्ता’ बातें करके धड़कनों से रूबरू कराती थी. उनका मिजाज ऐसा था कि वह जिंदगी से ही ‘मशविरा’ मांग लेते थे, लेकिन ‘चुपके-चुपके’ उन्होंने ऐसी दुनिया की राह पकड़ ली, जहां वह लौटकर फिर न आने वालों में शुमार हो गए.

यकीनन बात हो रही है मशहूर गजल सम्राट पंकज उधास की, जिन्होंने सोमवार (26 फरवरी) के दिन इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. निधन की खबर मिलते ही उनके फैंस गमजदा हो गए. उनकी जुबां से बस इतना ही निकला कि सूनी हो गईं शहर की गलियां… यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

पंकज उधास के निधन से दुखी फैंस

फैंस उनके निधन से बहुत दुखी हैं. लोग उनके पॉपुलर गानों को शेयर कर रहे हैं. साथ ही अपने दिल की बात लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ओम शांति. हम आपको मिस करेंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा- पंकज इंडिया के सबसे बेस्ट सिंगर और गजल गायक थे.

एक यूजर ने लिखा- जब लोग इस दुनिया में प्यार करेंगे तब तक सालों साल ये गाना चलता रहेगा. ईश्वर पंकज की आत्मा को शांति दे. एक यूजर ने लिखा- पंकज के गाने दिल को छू लेने वाले थे. 90s के बच्चों के लिए ये जिंदगीभर की याद रहेंगे. एक यूजर ने लिखा- चिट्ठी आई है से चांदी जैसा रंग है तेरी तक, पंकज अपने गानों की वजह से हमेशा सभी के जहन में रहेंगे.

एक यूजर ने लिखा- गजलें तो वैसे ही खत्म हो रही थीं और अब पंकज उधास के साथ बिल्कुल खत्म हो गई हैं.

वहीं सिंगर अनूप जलोटा  ने लिखा- शॉकिंग…म्यूजिक के लीजेंड और मेरे दोस्त पंकज उधास चले गए. इस मुश्किल समय में हम उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं.

ये भी पढ़ें- Breaking News: गजल गायक पंकज उधास का निधन, कैंसर से जंग हार गए सिंगर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles