Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pankaj Udhas Passed Away Singer Family Wife Farida Duaghter Riva Udhas Nayaab Udhas | Pankaj Udhas Passed Away: दोनों बेटियों को रोता

Pankaj Udhas Family: चिट्ठी आई है…जैसा मशहूर गाना देने वाले गायक पंकज उधास अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिंगर ने 72 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. पंकज उधास ने 26 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके जाने से हर कोई गमजदा हो गया है. उनके परिवार से लेकर उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोग भी सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. पंकज उधास के निधन की खबर उनकी बेटी ने पोस्ट शेयर कर दी है. उनकी बेटियों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. चलिए जानते हैं कौन है पकंज उधास की बेटियां और वो क्या करती हैं.

क्या करती हैं पकंज उधास की दोनों बेटियां?
पंकज उधास ने धर्म की दीवार तोड़ के फरीदा से शादी रचाई थी. इस शादी से पंकज और फरीदा के दो बेटियां हुईं. कपल ने बड़ी बेटी का नाम नायाब उधास और छोटी बेटी का नाम रिवा उधास रखा. दोनों ही बेटियां म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. जहां नायाब एक म्यूजिक बैंड चलाती हैं तो वहीं रिवा भी म्यूजिक से जुड़ी हुई हैं. लेकिन रिवा लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. कुछ समय पहले पंकज उधास की बड़ी बेटी नायाब की शादी हुई है. पंकज ने अपनी बेटी की शादी भारतीय म्यूजिशियन ओजस अधिया से की है. 





पंकज उधास और फरीदा की लव स्टोरी

पंकज उधास और फरीदा की लव स्टोरी काफी फिल्मी थी. फरीदा से पंकज की मुलाकात उनके पड़ोसी ने कराई थी. जिसके बाद दोनों कुछ मुलाकातों के बाद एक दूसरे के करीब आ गए थे. पंकज जहां हिंदू थे तो वहीं फरीदा एक पारसी थीं. लेकिन दोनों ने ही धर्म की दीवार को तोड़ते हुए शादी करने का फैसला लिया था. पंकज के परिवार वालों को इस शादी से कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन फरीदा की फैमिली इस शादी के खिलाफ थी. लेकिन पंकज ने फरीदा के पिता जो एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर थे, उनसे हिम्मत करके बात की और उन्हें मनाने की कोशिश की. 

फरीदा के पिता पंकज की बातों से इंप्रेस हो गए और उन्होंने अपनी बेटी का हाथ उनके हाथ में दिया. दोनों परिवार की रजामंदी के साथ पंकज उधास और फरीदा की शादी हुई. तभी से पंकज और फरीदा एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन अब पंकज अपनी पत्नी को अकेला छोड़ कर दुनिया से हमेशा के लिए चले गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 का ऑफर मिलने पर कैसा था शोएब इब्राहिम का रिएक्शन? पत्नी Dipika Kakar ने किया रिवील

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles