Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Parasite एक्टर का कार में मिला शव, ड्रग केस में चल रही थी जांच, पुलिस ने जताया इस बात का शक

मुंबई. Lee Sun Kyun Death: दक्षिण कोरियाई एक्टर ली सन क्युन की मौत हो गई. वह 27 दिसंबर को अपनी कार में मृत पाए गए. 48 साल के थे. उन्हें ऑस्कर विनिंग मूवी ‘पैरासाइट’ बेहतरीन अदाकारी दिखाई थी. कोरियाई मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ली सियोल के सेओंगबुक जिले में थे, वह अपनी कार में बेहोश पाए गए थे. स्थानीय पुलिस ने पहली नजर में आत्महत्या का शक जताया है. अक्टूब से ही उन पर ड्रग केस को लेकर जांच चल रही थी. पुलिस ने भी इस मामले जांच शुरू की हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को एक महिला का कॉल आया था कि उसका पति सुसाइड करने के हिंट देने वाला एक नोट छोड़कर घर से निकला था. बता दें, ड्रग्स केस से नाम जुड़ने के बाद से उन्हें कई प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा था. ड्रग मामले में वह विरोधों और जांच का सामना कर रहे थे.

ली सन क्युन ने किया सुसाइड!

27 दिसंबर की सुबह, रहस्यमय फोन कॉल के बाद, पुलिस ने व्यक्ति की पहचान ली सन क्युन के रूप में की. ली की कार में चारकोल ब्रिकेट जलने का प्रूफ मिला है, जो कि आत्महत्या का संकेत देता है. ली सुन क्युन पर अक्टूबर से ड्रग केस मामले में जांच चल रही थी. ली सन क्युन ने ‘स्लीप’, ‘कॉफी प्रिंस और ए हार्ड डे जैसी फिल्मों में काम किया है.

सुसाइड नोट या वसीयत छोड़कर गए ली सन क्युन

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 48 साल के ली सन क्युन ने अपनी पत्नी के लिए या तो एक सुसाइड नोट या ‘वसीयत’ छोड़ी है. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें रात में एक महिला का फोन आया जिसमें दावा किया गया कि “मेरे पति एक वसीयत जैसा नोट छोड़ घर से गए हैं.

Tags: Hollywood, Korean drama

Source link