Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Pat Cummins Expressed His Unique Feeling Before IPL 2024 He Wanted To Be Kid Again SRH Captain

Pat Cummins Wanted To Be Kid: पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के लिए कप्तान बना दिया है. बीते सोमवार (04 मार्च) फ्रेंचाइज़ी ने नए कप्तान का एलान किया था. कमिंस ने एडन मार्करम को रिप्लेस किया, जो आईपीएल 2023 में हैदराबाद की कमान संभालते हुए दिखे थे. अब कप्तान बनने के बाद कमिंस ने अनोखी इच्छी जताते हुए कहा कि वह दोबारा बच्चा बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह ऐसा बच्चा बनना चाहते हैं जो माता-पिता के साथ बैठे.

‘The Age’ से बात करते हुए पैट कमिंस ने कहा, “मैं एक बच्चा होने के लिए वापस जाना चाहता हूं. कोई न जानें कि आप कौन हैं, आप सिर्फ एक बेटे हैं. मुझे याद है कि उन 2 हफ्तों के लिए मैं सोच रहा था कि मैं मिलियन लोगों के सामने नहीं खेलना चाहता, मैं सिर्फ वह बच्चा बनना चाहता हूं जो माता-पिता के साथ बैठा है.”

पिछले साल मां का हुआ था निधन

बता दें कि पिछले साल जब ऑस्ट्रेलिया टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत दौरे पर आई थी, उसी दौरान पैट कमिंस की मां का निधन हुआ था.ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की मां लंबे वक़्त तक कैंसर से जूझने के बाद दुनिया को अलविदा कह गई थीं. कमिंस सीरीज़ के बीच में ऑस्ट्रेलिया लौटे थे. 

ऑस्ट्रेलिया को बनाया वर्ल्ड चैंपियन

गौरतलब है कि कमिंस अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को अब तक दो बार वर्ल्ड चैंपियन बना चुके हैं. 2023 में भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीत कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया टेस्ट चैंपियन बनी थी. इसके बाद 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में भी ऑस्ट्रेलिया ने कमिंस की कप्तानी में खिताब जीता था. इस तरह कंगारू टीम अब तक कमिंस की कप्तानी में दो बार चैंपियन बन चुकी है. अब आईपीएल 2024 में वो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के रूप में दिखाई देंगे. 

 

ये भी पढ़ें…

Bhuvneshwar Kumar: करियर की पहली गेंद, इन-स्विंग और बिखर गई गिल्लियां

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles