Editor’s Pick

“PFI की मदद से बनी है महागठबंधन सरकार और इससे जुड़े लोग राजद के मतदाता हैं”, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का विवादित बयान। “The Mahagathbandhan government formed with the help of PFI and the people associated


संजय जायसवाल

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की मदद से महागठबंधन की सरकार चल रही है। जायसवाल ने कहा, “बिहार की सरकार PFI की मदद से बनाई गई है। PFI से जुड़े लोग राजद के मतदाता हैं और जो अधिकारी PFI के हमदर्द हैं, वे जद-यू से जुड़े हैं। 

प्रोफेसर को मिली थी जान से मारने की धमकी

उन्होंने आगे कहा- यही कारण है कि दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU) में रसायन विज्ञान के एक प्रोफेसर को आलम परवेज नाम के एक शख्स ने पत्र भेजकर सिर कलम करने की धमकी दी थी। लेकिन भाजपा ऐसी किसी भी चीज की अनुमति नहीं देगी।” जायसवाल ने कहा, “बिहार सरकार को प्रोफेसर को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। ऐसी घटना बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के कारण हुई है।” LNMU के प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा, जो केमेस्ट्री के HOD भी हैं, उन्हें बुधवार को एक पत्र मिला, जिसमें कहा गया था कि अगर वह उन्हें सौंपे गए काम को पूरा नहीं करते हैं, तो देश के जिहादी उनका और उनके पूरे परिवार का सिर कलम कर देंगे।

प्रोफेसर को मिले पर्याप्त सुरक्षा

बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, “हम प्रोफेसर मिश्रा को भेजे गए धमकी भरे पत्र की निंदा करते हैं। क्या राजस्थान और महाराष्ट्र की घटनाएं बिहार में दोहराई जाएंगी? राज्य सरकार को प्रोफेसर को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button