Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Poacher fame dibyendu bhattacharya lost a fancy watch from film set producer blamed him indirectly

Dibyendu Bhattacharya Lost Watch: ‘मकबूल’, ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘देव डी.’, ‘लुटेरा’ जैसी फेमस फिल्‍मों से नाम कमाने वाले एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य को इन दिनों अपनी लेटेस्ट सीरीज ‘पोचर’ के लिए काफी तारीफें मिल रही है. इस बीच एक्टर ने बताया कि उन्‍हें फिल्‍म के सेट से यादगार चीजें जमा करना पसंद है. लेकिन इसी चक्कर में उनके साथ एक बुरा मामला हो गया था.

एक्‍टर ने यूट्यूब चैनल डिजिटल कमेंट्री को बताया, ‘मैं हमेशा फिल्म सेट से यादगार चीजें इकट्ठा करता हूं. अगर मैं किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं और मेरा किरदार स्मोकिंग पाइप पीता है तो मैं मेकर्स से आराम से रिक्वेस्ट करूंगा कि क्या मैं उस पाइप को याद के तौर पर रख सकता हूं. वहीं अगर मेरा किरदार जि‍प्पो लाइटर का भी इस्‍तेमाल करता है तो मैं उसे भी रखने के लिए रिक्वेस्ट करता हूं.’

खो गई थी घड़ी तो प्रोड्यूसर ने कह दी थी ये बात
दिब्येंदु भट्टाचार्य ने आगे बताया कि कैसे एक बार उन्होंने एक घड़ी याद के तौर पर रखी थी लेकिन उनसे वो खो गई और एक फीमेल प्रोड्यूसर ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था. दिब्येंदु ने कहा, ‘एक प्रोजेक्‍ट से मैंने एक घड़ी को यादगार के तौर पर रखा था. वह ब्रांडेड घड़ी नहीं थी, लेकिन फैंसी थी. उसे टीम ने चाेर बाजार से खरीदा था. दो महीने बाद जब मैं प्रमोशन और फोटोशूट के लिए फिल्म पर लौटा, तो मुझे घड़ी नहीं मिली. इस महिला ने मुझसे कहा, अच्छा बेच दिया उसको?’ एक्टर कहते हैं कि उन्होंने तभी सोच लिया था कि वे इस फीमेल प्रोड्यूसर से जिंदगी में कभी बात नहीं करेंगे.

छोटे किरदार निभाना ज्यादा मुश्किल- दिब्येंदु भट्टाचार्य
दिब्येंदु भट्टाचार्य ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था कि उन्‍हें ऐसा लगता है कि बड़े रोल की तुलना में छोटे किरदार निभाना ज्‍यादा मुश्किल होता है. इसकी वजह ये हा कि छोटे किरदारों के लिए एक एक्‍टर को बड़े रोल्स पर काम करने वाले की तुलना में बहुत ही लिमिटेड समय में लय में आना पड़ता है, जबकि बड़े रोल के लिए किरदार के साथ उसकी बारीकियों को समझने के लिए ज्यादा समय मिलता है.

ये भी पढ़ें: Article 370 Box Office Collection Day 10: ‘आर्टिकल 370’ हुई 50 करोड़ के पार, यामी गौतम ने तोड़ा अपनी इस हिट फिल्म का रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles