Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

prakash jha is going to make biopic on pm narasimha rao

Half Lion: क्रेंद्र सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव को देश के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न से सम्मानि करने का ऐलान किया है. केंद्र सरकार का ये एलान 1991 से 1996 तक पी वी नरसिम्हा राव के कार्यकाल के दौरान उनके महत्वपूर्ण योगदान का सम्मान करता है. हालांकि इलेक्शन से पहले सरकार के अचानक लिए गए इस फैसले पर को लेकर जनता के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. वहीं अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अहा स्टूडियो और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने भी पी वी नरसिम्हा राव की बायोपिक बनाने का अनाउंसमेंट किया है.

क्या होगी वेब सीरीज की कहानी 
पी वी नरसिम्हा राव की ये बायोपिक मशहूर लेखक विनय सीतापति की फेमस किताब ‘हाफ लॉयन’ पर बेस्ड है. इस वेब सीरीज में 1990 के दशक की वो कहानी बताई जाएगी जब पी वी नरसिम्हा राव ने प्रधानमंत्री का पद संभाला था. पी वी नरसिम्हा राव देश के 9वें प्रधानमंत्री थे. इस पद पर रहकर उन्होंने देश में कई तरह के आर्थिक सुधार किए थे.

प्रकाश झा बनाएंगे वेब सीरीज
बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर प्रकाश झा नरसिम्हा राव पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. इससे पहले प्रकाश झा सत्याग्रह, गंगाजल, आश्रम जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं. सोशल मीडिया पर वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी देते हुए अहा स्टूडियो और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफीशियल x हैंडल पर लिखा है- भारत रत्न सम्मानित दिवंगत प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव  के देश के प्रति किए गए योगदान को याद करते हुए हम ये वेब सीरीज बना रहे हैं. अपने इस प्रोजेक्ट के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं. 

वेब सीरीज की कास्ट 
इस वेब सीरीज में कौन सा एक्टर पी वी नरसिम्हा राव को रोल निभाएगा इसको लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. फिल्म के एक्टर्स को लेकर मेकर्स की तरफ से अब तक किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर व्यूवर्स अलग-अलग एक्टर्स के नाम लेकर इस रोल को एक्टर्स के साथ मैच करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें इससे पहले भी बॉलीवुड में अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पीएम नेरेंद्र मोदी पर भी बायोपिक बन चुकी हैं. पूर्वप्रधानमंत्री पर बनी इस बायोपिक को व्यूवर्स से अच्छा रिस्पांस मिला है. अब देखना ये है कि ये वेब सीरीज पीवी नरसिम्हा राव की असल कहानी के साथ कितना जस्टिस कर पाती है.

ये भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser Out: प्यार और पागलपन के डबल डोज के साथ फिर से आने वाली है ‘हसीन दिलरुबा’, हो जाइए तैयार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles