Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Preity Zinta in Lahore 1947 opposite sunny deol know about full star cast

Lahore 1947 Cast: अगस्त 2023 में जब फिल्म गदर 2 ब्लॉकबस्टर हुई, तभी एक खबर खूब सुर्खियों में थी. वो ये कि आमिर खान और सनी देओल ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है जिसे राजकुमार संतोषी निर्देशित करेंगे. इस फिल्म का नाम ‘लाहौर 1947’ है जो आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई है. खबर है कि इस फिल्म में आमिर खान का कैमियो होगा और वो ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. पिछले कुछ समय में इसकी स्टारकास्ट को लेकर अलग-अलग नाम सामने आए हैं. अब एक और खबर चर्चा में है कि इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को चुना गया है.

90’s की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब खबर है कि प्रीति इस फिल्म से वो वापसी कर रही हैं. इसमें दिलचस्प बात ये है कि प्रीति ने सनी देओल और आमिर खान दोनों के साथ बेहतरीन फिल्में दी हैं. चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

‘लाहौर 1947’ में प्रीति जिंटा की एंट्री

एक्टर सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947’आजकल खूब सुर्खियां में है. इस फिल्म को लेकर शोर इसलिए भी हैं क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर ‘गदर 2’ के बाद सनी की अगली फिल्म है और ये भी देशभक्ति टाइप फिल्म होगी. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं राजकुमार संतोषी इसका निर्देशन करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म से अब प्रीति जिंटा का नाम भी जुड़ गया है. अनुभवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक ने मीडिया को इसके बारे में बताया है.

लाहौर 1947' में Sunny Deol के साथ इस खूबसूरत एक्ट्रेस को किया गया फाइनल, पहले भी नजर आई है ये जोड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार संतोषी ने सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी के बारे में अपनी भावनाएं शेयर कीं है, उन्होंने कहा, ‘लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा फिर से सिल्वर स्क्रीन पर ‘लाहौर 1947′ के साथ एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. असल में वे हमारी इंडस्ट्री के एक बेहद प्रतिभाशाली बेहतरीन और सबसे स्वाभाविक अभिनेत्री हैं। वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से ढाल लेती हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं.’


वहीं डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म को लेकर सबसे दिलचस्प बात ये है कि प्रीति-सनी ने पहले भी साथ काम किया है और इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लोगों ने पसंद भी किया है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से सनी-प्रीति सटीक स्टारकास्ट साबित होंगे. फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि ‘लाहौर, 1947’ एक लाजवाब फिल्म होगी जिसकी शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी.

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल, प्रीति जिंटा, आमिर खान के अलावा शबाना आजमी और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगे. फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है. गौरतलब है कि सनी देओल और प्रीति जिंटा ने साथ में दिल्लगी, द हीरो, ये रास्ते हैं प्यार के, फर्ज, भईयाजी सुपरहिट और हीरोज जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा हुए रोमांटिक, वैलेंटाइन पर दिखा नया अवतार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles