Editor’s Pick

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Anniversary Know Couple Love Story And Sweet Moments – Priyanka-nick: ट्विटर से शुरू हुई थी प्रियंका-निक की लव स्टोरी, 10 साल के एज गैप के बीच ऐसे पहुंची शादी तक बात

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सिनेमा जगत के पावर कपल हैं, जो आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों 1 दिसंबर साल 2018 को उदयपुर में बेहद ही शादी अंदाज में शादी के बंधन में बंधे थे। फैंस यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि प्रियंका और निक जोनस में 10 साल का एज गैप हैं। प्रियंका अपने पति निक से बड़ी हैं, जिस वजह से दोनों ने लोगों के काफी तानों का सामना किया। लेकिन प्रियंका और निक ने कभी एक-दूसरे के साथ नहीं छोड़ा। आज दोनों के खास मौके पह हम आपको प्रियंका और निक की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

सोशल मीडिया से शुरू हुई बातचीत

निक और प्रियंका के बीच पहली बातचीत सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। निक ने सबसे पहले फिल्म ‘क्वांटिको’ में प्रियंका के को-स्टार ग्राहम को एक मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने प्रियंका की तारीफ की थी। इसके बाद निक ने पहली बार ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को एक मैसेज किया था, जिसमें निक ने लिखा था, ‘हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। प्रियंका चोपड़ा ने निक के इस सवाल का जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वे उनके फोन पर संपर्क करें

साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मेल गाला में साथ एंट्री ली थी। इससे पहले दोनों दोनों की मुलाकात एक ड्रिंक पार्टी में भी हुई थी। इतना ही नहीं, प्रियंका ने निक को अपने घर भी बुलाया था और इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में लिखा था। प्रियंका ने बताया था कि जब घर पर निक जोनस आए थे, तब उनकी मां मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं। इस दौरान हमारे बीच कुछ देर तक बातें हुई थीं। ऐसे ही दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ी और निक ने एक शाम प्रियंका चोपड़ा को ग्रीस में शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

ऐसे किया था प्रपोज

दोनों की क्यूट लव स्टोरी की तरह निक ने अपनी लेडीलव प्रियंका को बहुत ही रोमांटिक अंदाज से प्रपोज किया था। निक ने घुटने पर बैठकर अपनी लेडीलव को शादी के लिए पूछा था। तब उन्होंने अभिनेत्री से कहा था कि क्या तुमसे शादी करके मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? इस जवाब प्रियंका चोपड़ा ने ‘हां’ में दिया था, जिसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

सगाई और फिर शादी…

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 के जुलाई महीने में सगाई की थी और इसी साल दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे। कपल की शादी दो रीति-रिवाज से हुई थी। उदयपुर के उम्मेद भवन में दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों के इस खास दिन पर परिवार के अलावा कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। 




Source link

Related Articles

Back to top button